उज्जैन में दो युवकों की मौत, दहशत में लोग, जांच रिपोर्ट आना बाकी

Ujjain News: - एक दिन पहले ही शहर में महिला की कोरोना से मौत हुई है

उज्जैन. शहर में अब दहशत का माहौल बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार को इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान उज्जैन के जानसापुरा निवासी महिला की मौत के बाद गुरुवार को एक और व्यक्ति की मौत हो गई। हालांकि अभी युवक की रिपोर्ट आना बाकी है।

25 मार्च को हुआ था भर्ती
बताया जा रहा है कि इंदौर के एम.आर.टी.बी. अस्पताल में उज्जैन के ऋषिनगर निवासी युवक अतुल भार्गव की उम्र 47 वर्ष थी, की मौत हो गई। यह मरीज उज्जैन के सिविल अस्पताल से रेफर होकर इंदौर के एम.आर.टी.बी. अस्पताल में 25 मार्च को भर्ती हुआ था, तब मरीज ने कोई ट्रेवल और कांटेक्ट हिस्ट्री होना नहीं बताया था।

सांस लेने में हो रही थी परेशानी
प्राप्त जानकारी अनुसार मरीज को सांस लेने में परेशानी, बुखार, खांसी के लक्षण नजर आए थे। मरीज को अन्य बीमारी नहीं थी। मरीज का कोरोना के लिए सैंपल जांच हेतु भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है। मरीज को एंटीबायोटिक्स और अन्य दवाई से उपचार किया गया और स्थिति गंभीर होने पर उसको वेन्टीलेट्री चिकित्सकीय उपचार प्रदान किया था। गुरुवार तड़के एम.आर.टी.बी. अस्पताल में मरीज की मौत हुई है।

एक अन्य व्यक्ति के भी मरने की सूचना
ऋषिनगर के निवासी अतुल भार्गव के अलावा उज्जैन के मोहम्मदपुरा बाखल निवासी बोहरा समाज के अधेड़ व्यक्ति के मरने की अपुष्ट सूचना प्राप्त हुई है। बताया जा रहा है कि इस व्यक्ति की माधवनगर अस्पताल में मौत हो गई। उन्हें कल रात ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभी युवक की कोरोना की जांच रिपोर्ट नहीं आई है।

coronavirus Coronavirus treatment COVID-19 What is Coronavirus?
Lalit Saxena Photographer
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned