scriptशिनाख्त के लिए दुष्कर्म पीडि़त को दिखाई तस्वीर, बोली…… | Photo shown to the victim for identification, said... | Patrika News

शिनाख्त के लिए दुष्कर्म पीडि़त को दिखाई तस्वीर, बोली……

locationउज्जैनPublished: Oct 07, 2019 06:08:18 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

देह व्यापार कांड में अब तक पुलिस मुख्य सरगना को नहीं पकड़ पाई

शिनाख्त के लिए दुष्कर्म पीडि़त को दिखाई तस्वीर, बोली......

देह व्यापार कांड में अब तक पुलिस मुख्य सरगना को नहीं पकड़ पाई

उज्जैन. चरक अस्पताल में नाबालिग को देह व्यापार में डालने वाली मुख्य सरगना पार्वती आंटी को पुलिस अब तक पकड़ नहीं पाई है। हालांकि पुलिस ने पिछले दिनों एक महिला को अवश्य पकड़ा। उसका फोटो लेकर इंदौर में भर्ती नाबालिग को दिखाया भी लेकिन उसने कहा कि यह पार्वती आंटी नहीं है।
चरक अस्पताल में करीब २० दिन पहले देह व्यापार कांड का खुलासा हुआ था। आरोप थे कि अस्पताल के परिसर में ही चोरी-छिपे देह व्यापार संचालित कराया जा रहा था। ग्राहकों को युवतियों के साथ अस्पताल की खाली मंजिल पर पहुंचाया जा रहा है। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक नाबालिग सहित पांच युवकों का पकड़ा था। इनमें युवकों को जेल पहुंचा दिया। वहीं पीडि़त नाबालिग को पांच माह गर्भ भी निकला था। पूछताछ में नाबालिग ने बताया था कि चरक अस्पताल से पार्वती आंटी उसे लड़कों के साथ भेजती थी। यह भी सामने आया था देह व्यापार के संचालन में यह पार्वती नाम की महिला ही मुख्य सरगना थी।
बाद में एसपी सचिन अतुलकर ने पूरे मामले में एसआइटी का गठन किया था। अभी तक देह व्यापार कांड से जुड़ी महिला अब तक नहीं पकड़ पाई। महिला थाना टीआई सुनीता कटारा का कहना है कि अभी एक पार्वती की आशंका में एक महिला को पकड़ा था। उसका फोटो लेकर इंदौर में नाबालिग को दिखाया लेकिन उसने मना कर दिया किया यह पार्वती आंटी नहीं है। इस मामले में फिलहाल जांच जारी है।
देह व्यापार से जुड़ी अन्य महिलाओं से पूछताछ
चरक अस्पताल में देह व्यापार कांड की जांच के चलते पुलिस अब शहर ही नहीं आसपास के क्षेत्रों से देह व्यापार से जुड़ी महिला व युवती को पकड़ रही है। पिछले दिनों दो-तीन युवतियों को पकड़ा, लेकिन बाद में छोड़ दिया। हाल ही में पुलिस ने जिस पार्वती उर्फ लक्ष्मी के नाम से जिस महिला को पकड़ा था उसे भी छोड़ दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो