scriptधूम मचाने निकले युवा तो पुलिस भी चल दी पीछे-पीछे, फिर कर दिया ये काम | Police busted with sharp bikers on Kothi road | Patrika News
उज्जैन

धूम मचाने निकले युवा तो पुलिस भी चल दी पीछे-पीछे, फिर कर दिया ये काम

कोठी रोड पर तेज बाइकर्स का आतंक रोकने सादी वर्दी में उतरी पुलिस, युवाओं को पकड़ थाने पहुंचाई १५ बाइक

उज्जैनMar 25, 2019 / 01:05 am

anil mukati

patrika

police,Ujjain,busted,stunt,

उज्जैन. कोठी रोड पर धूम मचा रहे बाइकर्स के आंतक को रोकने के लिए रविवार शाम को सादी वर्दी में पुलिस उतरी। तेज रफ्तार बाइक चला रहे युवाओं के पीछे अपनी बाइक दौड़ाकर उन्हें रोका और उन्हें सीधे थाने पहुंचाया। इस दौरान कुछ युवाओं ने पुलिस से हुज्जत भी की, लेकिन इनकी एक भी नहीं सुनी गई। करीब १५ बाइक को माधवनगर थाने पहुंचा गया। पुलिस की कार्रवाई के चलते कोठी रोड पर खासी भीड़ जमा हो गई। हालांकि तेज रफ्तार बाइकर्स पर कार्रवाई होते देख यहां घूमने आने वाले लोगों ने राहत की सांस ली।
कोठी रोड पर दिव्यांग पार्क, नेहरू पार्क, कमल तालाब व पाथ-वे होने के कारण सुबह-शाम के समय बड़ी संख्या में लोग घूमने के लिए आते हैं। पिछले दिनों से यहां युवा नई रेसिंग बाइक लेकर पहुंच रहे हैं। कोठी भवन से लेकर कलेक्टर बंगले व तरणताल चौराहे तक इनकी धमाल मची रहती है। अचानक तेज आवाज और लोगों के बीच से बाइक गुजरने से राह चलते लोग सहम जाते हैं। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज रहती है कि अगर थोड़ा-सा भी संतुलन बिगड़ता है तो लोगों की जान भी जा सकती है। लगातार बाइकर्स की शिकायतें मिल रही थी। इसी के चलते रविवार शाम को सायबर सेल, ट्रैफिक पुलिस व माधवनगर थाने के जवान सादी वर्दी में पहुंचे। यहां बाइक पर दो से तीन सवारी बैठे युवाओं को रोका और उनके दस्तावेज जांचे। वहीं तेज रफ्तार चलाने वाले युवाओं की बाइक को पकड़ कर थाने पहुंचाया गया। पुलिस की इस कार्रवाई से कोठी रोड पर थोड़ी देर के लिए हड़कंप मच गया। कई बाइकर्स इधर-उधर भागने भी लगे। करीब तीन घंटे चली कार्रवाई में १५ बाइक को पकड़कर पुलिस थाने पहुंचाया गया। यहां उनके कागजात जांचने और चालानी कार्रवाई की गई।
बाइकर्स को पकडऩे पुलिस वाले भी बाइक पर
कोठी रोड पर तेज रफ्तार बाइक चलाने वालों को पकडऩे के लिए पुलिस न केवल सादी वर्दी में पहुंची बल्की उनके पास बाइक भी थी। बाइक चला रहे युवाओं के साथ पुलिस वालों ने भी साथ-साथ बाइक चलाई। जैसे ही तेज रफ्तार हुई पुलिस ने उन्हें रोका और बाइक पकड़ ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो