scriptचखने के साथ शराब भी | Police caught liquor by raiding the shops of Everfresh | Patrika News

चखने के साथ शराब भी

locationउज्जैनPublished: Oct 22, 2019 05:29:20 pm

Submitted by:

anil mukati

पुलिस ने क्षेत्र में एवरफ्रेश की पंाच दुकानों पर दबिश देकर पकड़ी शराब

चखने के साथ शराब भी

पुलिस ने क्षेत्र में एवरफ्रेश की पंाच दुकानों पर दबिश देकर पकड़ी शराब

उज्जैन. नानाखेड़ा बस स्टैंड के पास एवरफ्रेश की दुकानों पर अवैध तरीके से शराब बेचने वालों पर पुलिस ने कार्रवाई की है। रविवार रात को क्षेत्र की पांच दुकानों पर पुलिस ने दबिश देते हुए करीब 70 बोतल देशी शराब जब्त की और एवरफ्रेश संचालकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
नानाखेड़ा बस स्टैंड के पास देशी व विदेशी शराब दुकान के आसपास कई एवरफ्रेश की दुकानें खुली हुई हैं। इन दुकानों पर शराब पीने आने वाले को पानी की बोतल, नमकीन सहित अन्य सामान बेचा जाता है। पिछले दिनों से इन दुकानों पर सामान बेचने के साथ ही लोगों शराब पिलाने की जगह मुहैया करवाने के साथ शराब भी बेची जा रही थी। नानाखेड़ा थाना के उपनिरिक्षक संतोष पाठक ने बताया कि इसी के चलते रविवार रात बंजारा भोजनालय, ओम रेस्टोरेंट, विजय एवरफ्रेश, सारस्वत एवरफ्रेश, राजू एवरफ्रेश व केएफसी चिकन की दुकान पर दबिश दी गई। यहां से 70 देशी शराब की बोतल पकड़ी गई। मामले में अमित पिता चेतन श्रीवास्तव निवासी महाश्वेता नगर, सुमित पिता संजय परिहार निवासी निजातपुरा, कन्हैयालाल पिता मोहनलाल निवासी अब्दालपुरा, प्रशांत पिता मुन्नालाल गोस्वामी निवासी विष्णुपुरा, राजू पिता रामचंदर नायक निवासी विश्वबैंक कॉलोनी, लखन पिता नारायण प्रजापत निवासी एकता नगर व सुनील पिता सरयू प्रसाद निवासी दमदमा के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
सुरक्षा एजेंसी चलाने वाले युवक ने की आत्महत्या
सुरक्षाकर्मियों की एजेंसी चलाने वाले हामूखेड़ी निवासी हरवरसिंह भदौरिया ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। नागझिरी पुलिस ने बताया कि रविवार रात वह घर के पशु बाड़े में गया और फंदा लगा लिया। सुबह उसकी मां रतनाबाई बाड़े में पहुंची तो हरवरसिंह को फंदे पर लटका देखा। महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के रहवासी एकत्र हो गए। बाद में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवक के शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। हालांकि युवक के आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
कुएं में गिरने से युवक की मौत
बकरी चराने गए ग्राम अहीरखेड़ी निवासी अर्जुन पिता चंदरसिंह की रविवार को कुएं में गिरने से मौत हो गई। उसकी मौत की जानकारी तब लगी, जब बकरियां घर पहुंच गई और वह नहीं आया। इस पर परिजन उसे तलाशने जंगल में पहुंचे। यहां कुएं में उसका शव मिला। भैरवगढ़ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो