सिंहस्थ ड्यूटी करने आये जवान को आयशर ने रौंदा, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

आयशर क्रमांक (आरजे 08 जीए 1447)  गुजरी तो अशोक ने उसे रोकने का प्रयास किया, परंतु चालक ने गति तेज कर दी और अशोक को रौंदते हुए भागने का प्रयास किया। 

By: Lalit Saxena

Published: 16 Apr 2016, 09:47 AM IST

उज्जैन.आगर रोड स्थित आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के पास सैटेलाइट टाउन पर वाहनों की चेकिंग कर रहे एक पुलिसकर्मी को आयशर वाहन चालक ने रौंद दिया। घटना में पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया।

simhastha-2016/index.php" target="_blank">कुंभ 2016 की ख़बरों को पढ़ने के लिए यहां CLICK करें

अन्य पुलिसकर्मियों ने वाहन को तो पकड़ लिया, परंतु वाहन चालक फरार हो गया। चिमनगंज पुलिस मामले में जांच कर रही है।

रायसेन से सिहंस्थ आया था ड्यूटी करने
आगर रोड पर आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के पास पुलिस का सैटेलाइट टाउन बना हुआ है। शुक्रवार रात करीब 10 बजे रायसेन से सिंहस्थ ड्यूटी के लिए उज्जैन आया पुलिसकर्मी अशोक कुमार चौबे वहां ड्यूटी कर रहा था और वाहनों की चेंकिंग कर रहा था। इस दौरान आयशर क्रमांक (आरजे 08 जीए 1447) वहां से गुजरी। अशोक ने उसे रोकने का प्रयास किया, परंतु चालक ने गति तेज कर दी और अशोक को रौंदते हुए भागने का प्रयास किया। 

108 से पहुंचाया अस्पताल
हालांकि अन्य पुलिसकर्मियों ने आयशर को घेर लिया। आयशर को पुलिस से घिरा देखकर चालक आयशर छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद तत्काल अशोक 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां से अशोक सीएचएल अपोलो भर्ती कराया गया है। अशोक के सिर में चोट आई है और उसकी हालत गंभीर है। मामले में चिमनगंज पुलिस जांच कर रही है। 
Show More
Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned