scriptऋतिक की ‘काबिलियत’ ने जीता सलमान खान के डायरेक्टर का दिल, अगली फिल्म में करेंगे साथ काम | Hrithik roshan and director Kabir khan is work together in Kabir khan's next movie | Patrika News

ऋतिक की ‘काबिलियत’ ने जीता सलमान खान के डायरेक्टर का दिल, अगली फिल्म में करेंगे साथ काम

locationउज्जैनPublished: Jan 30, 2017 11:38:00 am

Submitted by:

guest user

ऋतिक रोशन की अगली फ़िल्म डायरेक्टर कबीर ख़ान के साथ आने वाली है और अब तो यह ख़बर भी आ गयी कि इस फ़िल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस करेंगे।

रईस के साथ टक्कर के बावजूद काबिल एक कामयाब फ़िल्म बन कर उभरी है। काबिल में ऋतिक की एक्टिंग ने आम लोगों से लेकर क्रिटिक्स तक का दिल जीता है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कुछ डायरेक्टर भी ऋतिक के मुरीद नज़र आ रहे हैं, एक नाम कबीर ख़ान का भी है जो जल्द ही सलमान ख़ान के साथ फ़िल्म ‘ट्यूबलाइट’ ले कर आ रहे हैं।
मीडिया में यह बहस काफी दिनों से जारी है कि ऋतिक रोशन की अगली फ़िल्म डायरेक्टर कबीर ख़ान के साथ आने वाली है और अब तो यह ख़बर भी आ गयी कि इस फ़िल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस करेंगे। 
ख़बरों की मानें तो ऋतिक और कबीर लंबे समय से एक साथ काम करना चाह रहे थे, लेकिन संभव नहीं हो पाया। अब ख़बर है कि दोनों ही ऋतिक और कबीर इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह फ़िल्म इसी साल 2017 में फ्लोर पर आ जाएगी और ऐसे में यह उम्मीद की जा सकती है कि यह फ़िल्म अगले साल सिनेमा हॉल तक आ जाए।
बहरहाल, काबिल के बाद ऋतिक कबीर ख़ान की फ़िल्म के अलावा ‘कृष 4 की शूटिंग में व्यस्त हो जायेंगे, कृष 4 भी इसी साल आनी है। जबकि, कबीर की ‘ट्यूबलाइट’ भी इसी साल जून में रिलीज़ होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो