सूचना मिली...यहां परोसी जा रही शराब, तीन थानों की पुलिस ने दी दबिश

महाकाल, देवासगेट और नानाखेड़ा थाना पुलिस ने मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात दबिश मारकर तीन स्थानों से हजारों रुपए की देशी शराब जब्त की है।

By: Lalit Saxena

Published: 24 May 2018, 02:19 PM IST

उज्जैन. महाकाल, देवासगेट और नानाखेड़ा थाना पुलिस ने मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात दबिश मारकर तीन स्थानों से हजारों रुपए की देशी शराब जब्त की है। नानाखेड़ा थाना पुलिस ने सूचना पर महामृत्युजंय द्वार के पास दबिश मारकर गणपत पिता भैराजी निवासी मोतीनगर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से १० देशी शराब के क्वार्टर जब्त हुए हैं।


रात १.३० बजे महाकाल थाना पुलिस ने चिंतामण रोड पर युवराज ढाबे पर देशी शराब परोसने की सूचना पर दबिश दी तो यहां से नितिनसिंह पिता आनंदसिंह राजपूत निवासी मंगरोला को ४५ क्वार्टर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इसी तरह देवासगेट थाना पुलिस ने सरदारपुरा में दबिश मारकर नन्ना उर्फ गौरव पिता सुंदरलाल यादव के पास से २० देशी शराब के क्वार्टर जब्त किए हैं। तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने ३४ आबकारी एक्ट में प्रकरण दर्ज कर जेल भेजा है।

दो दिन में दो युवकों को सांप ने डंसा
उज्जैन. के दिनों में सर्पदंशके मामले सामने आ रहे हैं। पिछले दो दिन में शहर में दो युवकों की सांप के डंसने से मौत हो गई। भैरवगढ़ थाना क्षेत्र की ज्ञान टेकरी निवासी ३२ वर्षीय युवक मंगलवार रात को अपने घर में सोया था। तभी उसे सांप ने डंस लिया। हालत बिगडऩे पर परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इसी तरह एक दिन पूर्व नागझिरी थाना क्षेत्र के मोहनपुरा में इलाहाबाद से रेलवे में गार्ड की नौकरी करने आए युवक को सांप ने डंस लिया था। इससे उसकी मौत हो गई। मंगलवार सुबह ही पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा है।

मनीष कोठारी २५ तक रिमांड पर
उज्जैन. धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार आरोपी प्रॉपर्टी ब्रोकर को बुधवार दोपहर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे २५ मई तक रिमांड पर भेजा है। इस बीच पुलिस आरोपी से थाने में पूछताछ करेगी। प्रॉपर्टी ब्रोकर मनीष कोठारी पिछले कई दिनों से धोखाधड़ी के मामले में फरार था। कोठारी नेछोटा सराफा निवासी आशीष मेहता के साथ कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट के नाम पर २.५ लाख से अधिक की धोखाधड़ी है। आशीष ने इसको लेकर पिछले दिनों माधवनगर थाने में प्रकरण दर्ज कराया है, जिसमें कोठारी फरार था। उसे मंगलवार रात एएसपी सोनकर की टीम ने पकड़ा। इसके पूर्व भी पाश्र्वनाथ सिटी के बंधक प्लॉट बेचने के मामले में नागझिरी थाना पुलिस ने कोठारी के खिलाफ एक दर्जन लोगों की शिकायत पर धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है। इसमें कोठारी जमानत पर है।

चिटफंड: बदमाशों की खोजबीन में जुटी पुलिस
उज्जैन. ६ साल में रुपए दोगुना करने के नाम पर झांसे में लेकर १ करोड़ रुपए से ज्यादा लेकर भागे बदमाशों की खोजबीन में पुलिस भोपाल और आलोट के आसपास के इलाकों में दबिश मार रही है, पंरतु अब तक पुलिस के हाथ बदमाश नहीं लग पाए हैं। माधवनगर थाना प्रभारी गगन बादल के अनुसार आरोपियों को उनके रिश्तेदारों व बताए स्थानों पर तलाश किया है, लेकिन वे नहीं मिल पाए। पुलिस का कहना है कि जल्द ही ठगोरों को गिरफ्तार किया जाएगा। बता दें, सनशाइन टॉवर में इंश्योरेंस कंपनी का ऑफिस खोलकर आलोट के रहने वाले ५ युवकों ने ग्रामीण क्षेत्र के करीब १०० से ज्यादा लोगों से २.५ लाख रुपए ६ साल में दोगुना करने के नाम पर लिए थे।

जिलाबदर को पकड़ा
उज्जैन. नीलगंगा थाना पुलिस ने जिलाबदर का उल्लंघन करते हुए कवेलू कारखाना के पास से कपिल पिता रमेश धानुका निवासी शांतिनगर को गिरफ्तार किया है। जिलाबदर के उल्लंघन के बाद बदमाश के खिलाफ रासुका की कार्रवाई कर जेल भेजा है।

Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned