रिश्तों का खून करने वाले हत्यारे पति की तलाश में पुलिस ने उठाया ये कदम

पत्नी-बेटी की हत्या कर फरार हुए व्यक्ति की तलाश में अजमेर रवाना हुई पुलिस, इंदौर से मिले आरोपी के बैंक खाते में तीन हजार रुपए ही रखे, उज्जैन आने से पहले निकाल लिए

उज्जैन. होटल में पत्नी और बेटी की हत्या कर फरार हुए रमणीकलाल भाटी की तलाश में देवासगेट थाना की पुलिस अजमेर गई है। वहीं उसके परिजनों से आरोपी के बारे में पूछताछ की जाएगी। वहीं पुलिस को रमणीकलाल के इंदौर स्थित बैंक अकाउंट की जानकारी मिली है, जिसमें महज ३ हजार रुपए ही रखे हैं। उज्जैन आने से पहले उसने खाते से राशि निकालकर खर्च कर दी।
देवासगेट स्थित होटल अजय में ५ जनवरी को इंदौर के द्वारिकापुरा निवासी रमणीकलाल ने पत्नी रेणु को जहर देकर तथा वरुणिका की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। वहीं रात में रमणीकलाल होटल छोड़कर फरार हो गया था। घटना के बाद से रमणीकलाल का अब तक पता नहीं चल पाया है। इंदौर स्थित किराए के मकान में रहता था और अपना सामान भी बेच दिया था। इंदौर जिस इंश्योरेंस कंपनी में काम करता था वहां पर भी उसके बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। लिहाजा अब उसका पता लगाने के लिए अजमेर स्थित उसके पैतृक घर पर पुलिस को भेजा गया है। देवासगेट थाना प्रभारी पृथ्वीसिंह खलाटे ने बताया कि एक एसआई और एक आरक्षक को अजमेर के लिए रवाना किया गया है। यह आरोपी रमणीक लाल के घर जाकर उसके पिता और भाइयों से उसके बारे में पूछताछ करेंगे। इसके लिए अजमेर पुलिस से भी संपर्क किया जाएग। पुलिस का मानना है कि पत्नी और बेटी की हत्या कर रमणीकलाल ने अवश्य परिवार वालों से संपर्क किया होगा। ऐसे में परिजनों से पूछताछ के बाद स्थिति साफ होगी।

उज्जैन आने से पहले बैंक अकाउंट खाली किया
रमणीकलाल अपनी पत्नी और बेटी के साथ ३ जनवरी को उज्जैन आया था। होटल में कमरा लेने के बाद तीनों साथ रहे थे। टीआई खलाटे के मुताबिक रमणीकलाल के इंदौर स्थित बैंक से खाते की जानकारी निकलवाई है। इसमें इंश्योरेंस से आए कमीशन के रूप में अलग-अलग राशि डली है। खाते में ४०-४५ हजार रुपए थे, जिसमें से वह निकालते रहा। उज्जैन आने से पहले वह २० हजार रुपए निकाले थे। वर्तमान में उसके खाते में तीन हजार रुपए ही शेष है।

Show More
rishi jaiswal Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned