scriptअश्लील चैट व वीडियो वायरल कांड : मंत्री जी सफाई देने पहुंचे दिल्ली, इधर, सांसद-विधायकों की बोलती बंद… | Pradeep Joshi's porn chat video is viral | Patrika News

अश्लील चैट व वीडियो वायरल कांड : मंत्री जी सफाई देने पहुंचे दिल्ली, इधर, सांसद-विधायकों की बोलती बंद…

locationउज्जैनPublished: Jul 10, 2019 01:57:37 pm

Submitted by:

Shailesh Vyas

प्रदेश संगठन मंत्री ने नगराध्यक्ष से प्रकरण की ली जानकारी, नए संगठन मंत्री की सुगबुगाहट, मामला उजागर होने के बाद भाजपा सांसद-विधायकों ने काटी कन्नी

patrika

BJP,reaction,video viral,leaders,ujjain hindi news,Suhas Bhagat,

उज्जैन. अश्लील चैट व वीडियो वायरल कांड में उलझे भारतीय जनता पार्टी के पूर्व संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी को दिल्ली तलब कर लिया गया है। बहुत तेजी से हुए पूरे घटनाक्रम के बाद वे संगठन के आला नेताओं को सफाई देने दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। इधर मामले में जांच अधिकारी बनाए गए प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत ने मंगलवार को पार्टी नगराध्यक्ष समेत अन्य कुछ नेताओं से फोन पर अश्लील चैट व वीडियो कांड के बारे में जानकारी ली। इधर मामला उजागर होने के बाद भाजपा के सांसद-विधायकों के मुंह पर ताला लग गया है। जोशी को लेकर कोई भी किसी तरह की सीधी प्रतिक्रिया देने से बच रहे हैं। इधर नए संगठन मंत्री की भी सुगबुगाहट चल रही है।

गले की फांस बन गया
मंगलवार को भाजपा लोकशक्ति कार्यालय पर ये मुद्दा चर्चा का विषय बना रही। ग्रुप बनाकर नेता-कार्यकर्ता इसी प्रकरण की चर्चा करते रहे तो कुछ मोबाइल फोन पर वायरल मैसेज एक-दूसरे को दिखाते रहे। एक युवा कार्यकर्ता से अश्लील चैटिंग व महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो सामने के बाद भाजपा ने अपने पूर्णकालिक संगठन मंत्री की छुट्टी तो कर दी, लेकिन अब ये मुद्दा पार्टी के लिए गले की फांस बन गया है। क्योंकि कांग्रेस के मंत्री व नेता इस मामले को राघव जी पार्ट २ कहकर और हवा देने में लगे हैं। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता विवेक गुप्ता ने एसपी से शिकायत कर मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

नई उम्र के लड़कों से नजदीकी थी आम
संगठन मंत्री रहे जोशी की नई उम्र के लड़कों से नजदीकी वैसे तो आम थी, लेकिन उनके पद, प्रभाव व संगठन में अच्छी पकड़ के चलते कोई कुछ बोल नहीं पाता था। अब उनके हटने के बाद छोटे कार्यकर्ता भी कह रहे हैं कि भाई साहब तो छोटी उम्र के लड़कों के संपर्क में आने पर तुरंत उनका नंबर सेव कर लेते थे।

यह बोले भाजपा के जनप्रतिनिधि
मैं लोकसभा सदन के चलते दिल्ली में हूं, जो भी मामला है उस बारे में कोई जानकारी नहीं।
अनिल फिरोजिया, सांसद

मैं तो जब कभी बैठक में बुलाया जाता है, तभी पार्टी कार्यालय जाती हूं। वैसे भी मुझे काम के अलावा अन्य बातों से कोई लेना देना नहीं रहता। इस मामले पर कुछ नहीं कह सकती।
मीना जोनवाल, महापौर

भाई साहब अभी न्यूज चैनल की लाइव डिबेट में हैं। जब बाहर आएंगे तो बात कराता हूं।
विधायक मोहन यादव के पीए

मैं भोपाल में हूं। कार्यालय पर भी मैं ज्यादा जाता नहीं हूं। जो कुछ सामने आया है वैसे कितना सही है या झूठ इस बारे में एक-दो दिन में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकता।
पारसचंद्र जैन, विधायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो