Election 2019 : चुनावी समर में ताकत दिखाने आ रहे हैं दिग्गज : प्रियंका पहली बार करेंगी महाकाल दर्शन...

Election 2019 :  चुनावी समर में ताकत दिखाने आ रहे हैं दिग्गज : प्रियंका पहली बार करेंगी महाकाल दर्शन...

Lalit Saxena | Publish: May, 11 2019 08:05:00 AM (IST) Ujjain, Ujjain, Madhya Pradesh, India

प्रियंका 13 को, राहुल गांधी 14 मई को आम सभा करेंगे। इसी तरह कांग्रेस के नवजोतसिंह सिद्धु 11 मई को आलौट में आमसभा लेंगे।

उज्जैन. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 14 मई को तराना में आम सभा करेंगे। इस चुनाव में जिले में यह उनकी पहली सभा होगी। कार्यक्रम प्रस्तावित होने के साथ स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है। मतदान के दिन नजदीक आने के चलते राजनीतिक दलों ने चुनाव में ताकत बढ़ा दी है।

राहुल गांधी की आम सभा होगी

भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को खाचरौद में आम सभा की वहीं अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भी आम सभा होगी। लोकसभा चुनाव कांग्रेस प्रभारी मनोहर बैरागी ने बताया, राष्ट्रीय अध्यक्ष गांधी 14 मई को तराना आएंगे। वे खरगोन से दोपहर 2.25 बजे तराना पहुंचेंगे और आमसभा लेंगे। दोपहर 3.25 बजे वे खरगोन के लिए रवाना होंगे। बैरागी के अनुसार गांधी की आमसभा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व आमजन शामिल होंगे।

सिद्धू 11, तो नाथ 16 को लेंगे सभा

मुख्यमंत्री कमलनाथ 10 मई को नागदा में आमसभा करने वाले थे। कांग्रेस प्रवक्ता विवेक गुप्ता के अनुसार उक्त कार्यक्रम निरस्त हो गया है और अब वे 16 मई को नागदा में आमसभा लेंगे। इसी तरह कांग्रेस के नवजोतसिंह सिद्धु 11 मई को आलौट में आमसभा लेंगे।

प्रियंका 13 को आएंगी उज्जैन, अधिकृ्रत रोड शो व सभा नहीं करेंगी

अब तक महाकाल दर्शन से अछूती रही गांधी परिवार की सदस्य प्रियंका गांधी वाड्रा भी लोकसभा चुनाव से पूर्व बाबा महाकाल के दरबार में माथा टेकेंगी। वे 13 मई को शहर आएंगी और महाकाल मंदिर पहुंच पूजन-अर्चन करेंगी। प्रियंका एक घंटे से अधिक समय शहर में रहेंगी। हालांकि इस दौरान उनका अधिकृत रोड शो या आमसभा नहीं होगी। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के शहर में रोड शो की अटकलों की बीच कांग्रेस मीडिया विभाग अध्यक्ष शोभा ओझा ने गांधी के मप्र दौरे का कार्यक्रम जारी किया है। कांग्रेस प्रवक्ता विवेक गुप्ता ने बताया, तय कार्यक्रम अनुसार प्रियंका 13 मई दोपहर 12.40 बजे इंदौर से हेलीकॉप्टर द्वारा उज्जैन पहुंचेगी। वे दोपहर 1.15 बजे महाकालेश्वर मंदिर पहुंच पूजन अर्चन करेंगी और दोपहर 2 बजे हेलीकॉप्टर से रतलाम के लिए रवाना होकर वहां आमसभा में शामिल होंगी। प्रियंका के शहर आगमन को लेकर कांग्रेसी उत्साहित हैं वहीं कई नेता पूर्व में गांधी परिवार के सदस्यों के महाकाल दर्शन और फिर तत्कालीन चुनावों में जीत का हवाला देकर इस चुनाव में भी सकारात्मक परिणाम मिलने का अनुमान लगा रहे हैं। प्रियंका से पूर्व गांधी परिवार के अन्य सदस्य भी महाकाल मंदिर आ चुके हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned