scriptयहां चल रहा था बिना लाइसेंस पीवीआर, गिरी प्रशासन की गाज | PVR, unlicensed, was underway here | Patrika News

यहां चल रहा था बिना लाइसेंस पीवीआर, गिरी प्रशासन की गाज

locationउज्जैनPublished: Jan 21, 2020 12:14:41 am

Submitted by:

Ashish Sikarwar

शहर में लोगों के मनोरंजन का एकमात्र केंद्र पीवीआर पर एसडीएम के आदेश की तलवार लटक गई है। एसडीएम आशुतोष गोस्वामी ने तीन दिन में पीवीआर को बंद करने के आदेश जारी किए हैं।

यहां चल रहा था बिना लाइसेंस पीवीआर, गिरी प्रशासन की गाज

शहर में लोगों के मनोरंजन का एकमात्र केंद्र पीवीआर पर एसडीएम के आदेश की तलवार लटक गई है। एसडीएम आशुतोष गोस्वामी ने तीन दिन में पीवीआर को बंद करने के आदेश जारी किए हैं।

नागदा. शहर में लोगों के मनोरंजन का एकमात्र केंद्र पीवीआर पर एसडीएम के आदेश की तलवार लटक गई है। एसडीएम आशुतोष गोस्वामी ने तीन दिन में पीवीआर को बंद करने के आदेश जारी किए हैं।
फार्चुन मॉल में पीवीआर बिना एंटरटेनमेंट टैक्स चुकाए नियम विपरीत चलाया जा रहा था। इसकी मिलने पर उज्जैन एडीएम आरके तिवारी ने नागदा एसडीएम आशुतोष गोस्वामी को बिना लाइसेंस चल रहे पीवीआर पर कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर एसडीएम ने पीवीआर संचालक शशांक सेठिया को पीवीआर बंद करने के लिए तीन दिन का समय दिया है। बताया जा रहा हैं कि पीवीआर संचालन के लिए आवश्यक लाइसेंस को संचालक द्वारा रिन्यू कराए बगैर ही मूवी दिखाई जा रही थी। तीन दिनों में पीवीआर को बंद किया जाने के बाद भी संचालक ने शासन द्वारा दिए गए लाइसेंस को रिन्यू नहीं करवाया तो पीवीआर पर स्थायी ताले लग सकते हैं।
कलेक्टर कार्यालय में होगा लाइसेंस रिन्यू
जानकारी के मुताबिक पीवीआर संचालन के लिए शासन से मिलने वाले लाइसेंस को रिन्यू करने संबंधित कार्रवाई पहले आबकारी कार्यालय से ही पूरी हो जाती थी, लेकिन अब लाइसेंस रिन्यू करने के लिए संचालक को उज्जैन कलेक्टर कार्यालय के चक्कर लगाना होगे।
रिन्यू नहीं करवाया है
मेरे पास लाइसेंस हैं, लेकिन उसे रिन्यू नहीं कराया गया था। जो जनवरी में करवाना था।
शशांक सेठिया, पीवीआर संचालक
दो पक्षों में विवाद, जमकर चले पत्थर, एक गंभीर घायल
उज्जैन. महिदपुर में रविवार रात १० बजे बारात में नाचने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान दोनों ओर से जमकर पत्थर चले। पत्थरबाजी में एक युवक को सिर में गंभीर चोट आई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर १९ लोगों पर क्रॉस कायमी कर ली है।
महिदपुर थाने के उपनिरीक्षक राहुल रावत ने बताया कि मालीबाखल के कालूराम (२४) पिता बाबूलाल माली की शादी बेड़ावन में हो रही है। उसी का बाना रविवार रात को निकल रहा था। इसी दौरान कसाई बाखल में नाचने की बात को लेकर वहां खड़े कुछ लोगों से बाने वालों का विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष पत्थरबाजी करने लगे। इस दौरान कन्हैयालाल (२६) पिता वर्दीलाल को सिर में गंभीर चोट आई। कन्हैयालाल कालूराम का मामा है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस कायमी कर ली है। पहले पक्ष से अदनान पिता अयाज शेख की शिकायत पर सिद्धार्थ, कपिल, चिंटू, शैलू, रोहित, जितेंद्र, कालू कंट्रोल वाला, नीरज, सागर पर तो दूसरे पक्ष की लीलाबाई (४०) पति बाबूलाल माली निवासी मालीबाखल की शिकायत पर अदनान शेख, मुक्कू, खालिद, वाहिद, इरशाद, कालू कसाई, याकूब कसाई, मुस्तकीम रंगरेज, सैयद एजाज अली, फिरोज खान सभी किला निवासी महिदपुर पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो