Election 2019 : आलोट विधायक के नाम से राहुल गांधी को लिखा पत्र वायरल

Election 2019 : आलोट विधायक के नाम से राहुल गांधी को लिखा पत्र वायरल

Lalit Saxena | Publish: Apr, 11 2019 11:32:52 AM (IST) Ujjain, Ujjain, Madhya Pradesh, India

विधायक चावला ने किया पत्र लिखने से इनकार, बोले- हाइकमान का आदेश सर्वमान्य है

उज्जैन. उज्जैन-आलोट संसदीय सीट पर कांग्रेस द्वारा पूर्व विधायक बाबूलाल मालवीय को प्रत्याशी घोषित करने के कुछ दिन बाद ही राहुल गांधी को प्रत्याशी बदलने की मांग का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उक्त पत्र आलोट विधायक मनोज चावला के नाम से लिखा गया है। पत्र में लेटरपेड भी चावला के नाम का ही उपयोग किया गया है। हालांकि चावला ने एेसा कोई भी पत्र लिखने से इनकार करते हुए पार्टी के निर्णय का समर्थन किया है।

आलोट विधायक के नाम से राहुल गांधी को लिखा गया पत्र

आलोट विधायक मनोज चावला के नाम से राहुल गांधी को पत्र लिखा गया है। इसमें कहा गया है कि कांग्रेस ने बाबूलाल मालवीय को लोकसभा प्रत्याशी घोषित किया है। मालवीय काफी बुजुर्ग व्यक्ति हैं और क्षेत्र में उनकी पहचान नहीं है। यदि उज्जैन-आलोट सीट पर विजयी होना है तो उनकी जगह किसी युवा को प्रत्याशी बनाया जाए।

सोशल मीडिया पर वायरल पत्र, पार्टी में अलग-अलग तरीके की चर्चा

सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही पत्र को लेकर पार्टी में अलग-अलग तरीके की चर्चा शुरू हो गई है। कांग्रेस में चर्चा यह भी है कि उक्त पत्र विधायक चावला के वाट्सएेप स्टेट्स पर भी अपलोड था लेकिन थोड़ी ही देर बाद उसे डिलीट कर दिया गया। हालांकि पत्र किसी माध्यम से राहुल गांधी तक भेजा भी गया है या नहीं, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। उज्जैन-आलोट सीट पर विजयी होना है तो उनकी जगह किसी युवा को प्रत्याशी बनाया जाए।

हम तो चाहते थे कि स्थानीय प्रत्याशी मिले
पत्र कैसे क्या चल रहा है, मुझे नहीं मालूम, इस संबंध में कई लोगों के फोन भी आ रहे हैं। मैंने एेसा कोई पत्र नहीं लिखा है। राहुल गांधी और कांग्रेस हाइकमान का निर्णय मान्य है। बलाई समाज और स्थानीय प्रत्याशी की हमारी मांग थी, जो पूरी हुई है।

- मनोज चावला, आलोट विधायक

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned