आपके वोट से तय होगा देश का भविष्य, परिवारवाद चाहिए या विकासवादी सरकार-सांसद वर्मा

आपके वोट से तय होगा देश का भविष्य, परिवारवाद चाहिए या विकासवादी सरकार-सांसद वर्मा

Lalit Saxena | Publish: May, 18 2019 08:30:00 AM (IST) Ujjain, Ujjain, Madhya Pradesh, India

बैरवा समाज के सम्मेलन में बोले राजस्थान से राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा, पार्टी के पक्ष में मतदान कराने आयोजित हुआ कार्यक्रम

उज्जैन। यह चुनाव देश में हुए सारे चुनावों से अलग है। इस बार हमें यह तय करना है कि देश के लिए परिवारवाद का रास्ता चुनें या विकासवादी सरकार का। आप इवीएम का बटन दबाकर ना सिर्फ अपना सांसद चुनेंगे बल्कि देश के भविष्य और भाग्य का फैसला भी करेंगे। यह बात राजस्थान से राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा ने बैरवा जागृति मंच द्वारा यादव परिसर में आयोजित बैरवा समाज के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

सह मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा व कार्यक्रम संयोजक राजेश जारवाल के अनुसार सम्मेलन के जरिए समाजजनों से देशहित में मतदान करने का आह्वान किया गया। साथ ही केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई। संबोधन में राज्यसभा सांसद वर्मा ने कहा कि शोषित वंचित वर्ग के उत्थान की चिंता करने वाले नरेंद्र मोदी ने इस वर्ग के लिए कई योजनाएं बनाई। जबकि बीते सालों में कांग्रेस ने कभी दलितों व गरीबों की चिंता नही की। इसलिए हमें पुन: मोदी को लाना है। वे बोले पहली बार भाजपा ने राज्यसभा में बैरवा समाज के रूप में मुझे प्रतिनिधित्व दिया। सम्मेलन में राज्यसभा सांसद सत्यनारायण जटिया, विधायक मोहन यादव, महापौर मीना जोनवाल, अनिल जैन कालूहेड़ा, सुरेश गिरि, महावीर ललावत, राजकुमार ललावत सहित बड़ी संख्या में समाजजन मौजूद रहे। संचालन जयप्रकाश जूनवाल ने किया व आभार पार्षद प्रेमलता बैंडवाल ने माना।

कांग्रेस प्रदेश में 22 सीट जीती तो मैं इस्तीफा दे दूंगा या फिर सीएम दें : जैन

कांग्रेस यदि मप्र में 22 सीट जीत लेती है तो मैं अपने विधायक पद से इस्तीफा दे दूंगा और नहीं जीत पाए तो मुख्यमंत्री कमलनाथ को देना होगा। सीएम के प्रदेश में 22 सीट जीतने वाले बयान पर पूर्व मंत्री व उत्तर से भाजपा विधायक पारस जैन ने निशाना साधा। जैन ने कहा कि कांग्रेस दिवास्वप्न देख रही है। झूठी घोषणाओं व जुमलेबाजी के कारण जनता कांग्रेस की रीति-नीति पर विश्वास करने को तैयार नहीं है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned