scriptपत्नी और बेटी को मौत की नींद सुलाने वाला रमणीक तीन महीने से इकट्ठा कर रहा था नींद की गोली | ramnik was collecting sleeping pills for three months | Patrika News

पत्नी और बेटी को मौत की नींद सुलाने वाला रमणीक तीन महीने से इकट्ठा कर रहा था नींद की गोली

locationउज्जैनPublished: Jan 28, 2020 05:45:26 pm

Submitted by:

anil mukati

एएसपी ने भी पत्नी-बेटी के हत्या के आरोपी रमणीकलाल से की पूछताछ

पत्नी और बेटी को मौत की नींद सुलाने वाला रमणीक तीन महीने से इकट्ठा कर रहा था नींद की गोली

एएसपी ने भी पत्नी-बेटी के हत्या के आरोपी रमणीकलाल से की पूछताछ

उज्जैन. पत्नी और बेेटी की हत्या के आरोपी रमणीकलाल भाटी का कहना है कि हमने आत्महत्या की योजना पहले ही बना ली थी। तीन महीने से मैं नींद की गोलियां एकत्र कर रहा था। घटना वाले दिन मैंने 15, पत्नी को 12 तथा बेटी को 10 गोलियां दी थी। इतनी गोलियां खाने के बाद भी बेटी और पत्नी जाग गई थी तो पत्नी ने बेटी का गला घोंटकर हत्या कर दी और खुद पंखे से फंदा बांधकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि पुलिस अभी तक उसके बयान को लेकर तय नहीं कर पा रही है कि रमणीकलाल ने हत्या की है या परिवार ने मिलकर आत्महत्या की है।
देवास गेट थाने में बंद रमणीकलाल से सोमवार को एएसपी रूपेश कुमार द्विवेदी ने पूछताछ की। रमणीकलाल ने बताया कि उसने 15 से अधिक नींद की गोलियां खाई हैं। जब उससे पूछा कि इतनी गोलियां कहां से लेकर आया तो उसका कहना था कि पिछले तीन-चार महीने से नींद की गोलियां एकत्र कर रहा था। कर्ज से परेशान था और पत्नी रेणु को बताया था और आत्महत्या की बात भी की थी। घटना वाले दिन हम तीनों ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करना चाही। तीनों सो गए तो बेटी वरुणिका की नींद खुल गई उस समय पत्नी भी जग गई। जब उसने मुझे सोए हुए देखा तो मरा समझकर बेटी का गला घोंटा और फिर पंखे पर फंदा बनाकर लटक गई। रात में जब मेरी नींद खुली तो दोनों को मरा देख मैं घबरा गया और होटल से निकल गया। अपने बयान में वह बार-बार कह रहा है कि उसने पत्नी रेणु और बेटी वरुणिका की हत्या नहीं की। घटना के बाद से खुद आत्महत्या करना चाहता है। एक बार इंदौर रेलवे स्टेशन पर इंजन के आगे कूदने वाला था लेकिन नहीं कर पाया। आखिर में रतलाम रेलवे स्टेशन पर मेरे पास पड़ी नींद की गोलियां और चूहा मार दवा खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने मुझे पकड़ लिया और अस्पताल में भर्ती करवा दिया।
आत्महत्या के लिए उकसाने का दर्ज होगा प्रकरण
पुलिस फिलहाल रमणीकलाल से 4 जनवरी की रात होटल अजय में हुए पूरे घटनाक्रम के बारे में जानने में लगी है। पुलिस का कहना है कि घटना वाले दिन के पूरे परिवार के होटल में आने-जाने के वीडियो फुटेज है। यदि रमणीकलाल ने हत्या नहीं की है तो आत्महत्या के लिए उकसाया जरूर है, इस कारण भी उस पर प्रकरण दर्ज होगा।
परिवार वाले भी नहीं आए
रमणीकलाल के पकड़ाने और उसके गंभीर हालत होने के मामले में पुलिस ने उसके अजमेर में रहने वाले परिजनों को सूचना भी दी थी। इसके बाद से अब तक कोई परिजन थाने नहीं आए। हालांकि रमणीकलाल का स्वास्थ्य फिलहाल ठीक है।

ट्रेंडिंग वीडियो