सामूहिक दुष्कर्म का मामला : चाकू दिखाया और ले गए सुनसान इलाके में....

सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से दुष्कर्मियों की खोजबीन में जुटी पुलिस, भाजपाई पहुंचे थाने

By: Lalit Saxena

Published: 23 May 2018, 10:21 PM IST

उज्जैन। मंगलवार दोपहर १२.३० बजे चाकू की नोक पर दो बदमाश २१ साल की युवती को बाइक पर बैठाकर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद बदमाश किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। परिजनों ने युवती की खोजबीन की तो वह देर रात घर पहुंची। बुधवार दोपहर परिजन पीडि़त को लेकर जीवाजीगंज थाना पहुंचे। पुलिस के अनुसार युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वह आरोपियों को

भी ठीक से नहीं पहचानती। युवती ने बदमाशों के नाम बताए हैं, जिसके आधार पर जीवाजीगंज पुलिस युवती को उठाकर ले जाने वाले स्थान के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खगाल रही है। इधर सूचना पर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के पदाधिकारी भी थाने पहुंच गए, बताया जाता है कि युवती भाजपा से जुड़े कार्यकर्ता की बहन है।
जीवाजीगंज सीएसपी नाहरसिंह रावत ने बताया कि दानीगेट क्षेत्र की युवती को दो बदमाश चाकू की नोक पर बाइक पर बैठाकर ले गए ओर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। युवती ने बदमाशों के नाम अल्फाज और विक्की बताए हैं, जिनके बारे में खोजबीन की जा रही है। सीएसपी रावत ने बताया कि युवती ने जो नाम बताए हैं वे इस क्षेत्र में नहीं है। एेसे में युवती को चाूक की नोक पर जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर ले जाने वाले स्थान के सीसीटीवी फुटेज खगाले जा रहे हैं। सीएसपी रावत के अनुसार युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। फिलहाल उसका मेडिकल करवा कर आरोपियों की धरपकड़ में लगे हैं।

थाने पहुंचे भाजपाई
भाजपा कार्यकर्ता की बहन के साथ दुष्कर्म की खबर सुनकर अनुसूचित जाति मोर्चा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता जीवाजीगंज थाना पहुंच गए। मोर्चा प्रमुख सुरेश गिरि, मीडिया प्रभारी सत्यनारायण खोईवाल, जयंत गरुड़ व पूर्व पार्षद गब्बर भाटी ने सीएसपी रावत से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।
०००
नाबालिग के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में किया प्रकरण दर्ज

उज्जैन। देवासगेट थाना क्षेत्र के हीरा मिल की चाल में ११ साल की नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। देवासगेट थाना पुलिस ने बताया कि हीरामिल की चाल में रहने वाले विजय पिता विश्वास राव ने ११ साल की नाबालिग का रास्ता रोककर हाथ पकड़ा और उसके साथ छेड़छाड़ की है। नाबालिग ने विरोध किया तो बदमाश ने उसे जान से मारने की धमकी दी और भाग निकला। पीडि़ता ने परिजनों के साथ पहुंचकर माधवनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस बदमाश को तलाश कर रही है।

Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned