8 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

जिले में बढ़ रहे बलात्कार और अपहरण के मामले

By: rajesh jarwal

Published: 08 Dec 2019, 07:59 PM IST

शाजापुर. एनकाउंटर और फांसी के सजा के बावजूद भी आरोपियों के हौसले बुलंद हैं। पूरे देश में बलात्कार के मामले विरोध प्रदर्शन के बावजूद बढ़ते जा रहे हैं। कुछ असामाजिक तत्व छोटी-छोटी चार-पांच साल की मासूम बच्चियों को अपना शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला 5 दिसंबर को शाजापुर के ग्राम सुंदरसी में सामना आया था। इसमें 8 वर्षीय बालिका जो कि बकरी चराने गई थी, के साथ एक युवक ने बलात्कार कर लिया। पुलिस ने आखिर रविवार को आरोपी को देवास क्षेत्र से धरदबोचा।
५ दिसंबर को बकरी चराने गई 8 वर्षीय बालिका के साथ एक युवक द्वारा बलात्कार का मामला सामने आया था। मामले में सुंदरसी पुलिस ने पास्को एक्ट में मामला दर्ज आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी का शनिवार शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसे रविवार को न्यायालय में पेश किया गया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
जानकारी के अनुसार 5 दिसंबर की शाम ४ बजे सुंदरसी थाना अंतर्गत ग्राम हापाखेड़ा में अपनी मां के साथ बकरी चराने गई 8 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया गया था। घटना के दौरान मां अपने छोटे बच्चे को दूध पिलाने गई थी। सुंदरसी थाना टीआई उदयसिंह अलावा ने बताया कि मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी करणसिंह पिता प्रभुलाल (20) निवासी हापाखेड़ा को देवास क्षेत्र से पकड़ लिया। रविवार को पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में गिरफ्तार किया, जहां से उसे जेल भेज दिया।

नहीं रुक रही हैवानियत... फिर नाबालिग से बलात्कार
शादी का झांसा देकर होटल ले गया, अपहरण व बलात्कार का केस
शुजालपुर. पुलिस थाना शुजालपुर मंडी में एक युवक के विरुद्ध नाबालिग के साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का प्रकरण दर्ज किया गया। नाबालिग शुजालपुर मंडी की निवासी है और आरोपी द्वारा लंबे समय से उसके साथ प्रलोभन देकर बलात्कार किया जा रहा था। पुलिस ने आरोपी को कालापीपल स्थित एक होटल से पकड़ा। पुलिस के अनुसार 15 वर्षीय नाबालिग को बहला फुसलाकर आरोपी सोनू उर्फ जितेंद्र सेन पिता शंकरलाल सेन निवासी शुजालपुर मंडी बलात्कार करता था। साथ ही शुक्रवार शाम को भी इस नाबालिग को आरोपी कालापीपल स्थित एक होटल में ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार किया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपहरण, बलात्कार व पास्को एक्ट में मामला दर्ज किया है।

rajesh jarwal Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned