scriptनानाखेड़ा क्षेत्र में दो नाबालिग के साथ दुष्कर्म | Rape with two minor in Nanaakheda area | Patrika News
उज्जैन

नानाखेड़ा क्षेत्र में दो नाबालिग के साथ दुष्कर्म

अज्ञात युवक ने कन्याभोज के बहाने नाबालिग को गाड़ी पर बैठाया और किया दुष्कर्म, मां के प्रेमी ने की ज्यादती मां के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले यु

उज्जैनFeb 21, 2018 / 12:48 am

Lalit Saxena

patrika

misdeed,mother lover,

उज्जैन. नानाखेड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार को नाबालिग के साथ दुष्कर्म के दो मामले सामने आए। दोनों ही वारदात सोमवार रात की बताई जा रही है। पहली वारदात में मां के प्रेमी ने ही 14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया, तो दूसरे में छोटे भाई को ट्यूशन छोड़कर घर लौट रही 12 साल की बच्ची को कन्याभोज के नाम से अज्ञात युवक बाइक पर बैठाकर ले गया और मालनवासा की झाडिय़ों में ले जाकर दुष्कर्म किया। नाबालिग रात ११ बजे घर पहुंची तो परिजन ने इसकी शिकायत नानाखेड़ा थाने में की, पुलिस ने मंगलवार सुबह प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। जबकि मां के प्रेमी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।
नानाखेड़ा थाना एसआई सलीम खान के अनुसार सी-21 मॉल में शेर-ए-पंजाब पंजाबी तड़का के नाम से रेस्टोरेंट चलाने वाले सिद्धू देवड़ा निवासी अन्नपूर्णा नगर पिछले तीन साल से यहीं रहने वाली एक महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में है। महिला की १४ साल की एक बेटी भी है जो उसके साथ ही अन्नपूर्णा नगर के एक मकान में किराए से रहती है। महिला गायक है और संगीत कार्यक्रम की प्रस्तुति देती है। सोमवार रात को वह पीपलीनाका क्षेत्र के एक कार्यक्रम मेें प्रस्तुति देने गई थी, तभी प्रेमी उसकी १४ वर्षीय बेटी को अपने साथ सी-२१ मॉल के रेस्टोरेंट पर ले गया। रात ११ बजे वापस लौटने के बाद उसने महिला की बेटी को डरा धमका कर दुष्कर्म किया और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने पति को छोड़ दिया है और कुछ समय से दुष्कर्मी युवक के साथ रह रही थी वहीं युवक भी शादीशुदा है, जिसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।
कन्याभोज के नाम पर अगवा किया…
सोमवार शाम ६.30 बजे के लगभग महानंदा नगर निवासी १२ वर्षीय नाबालिग अपने छोटे भाई को घर के पास ही ट्यूशन छोड़कर वापस लौट रही थी। इसी बीच ४० से ४५ वर्षीय युवक बाइक से आया और कन्याभोज कराने के लिए नाबालिग को बाइक पर बैठा लिया और मालनवास की सूनी झाडिय़ों में ले जाकर मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। रात ११ बजे लगभग नाबालिग किसी तरह घर पहुंची इस बीच परिजन भी बेटी को आसपास के घरों में तलाश रहे थे। नाबालिग ने आपबीती माता-पिता को बताई तो वे थाने लेकर पहुंचे। मामले में एएसआई राजेंद्र तिवारी जांच कर रहे हैं। जिन्होंने बताया कि अज्ञात युवक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खगाले हैं परंतु कोई सुराग नहीं मिल पाया। इसके बाद पुलिस ने महानंदानगर स्थित एसबीआई शाखा के सीसीटीवी कैमरे में बदमाश के कैद होने की शंका जाहिर की है। जिसके लिए पुलिस ने बैंक से फुटेज मांगे हैं। पुलिस ने दोनों ही मामलों में १६४ के तहत नाबालिग के बयान दर्ज करवाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो