पढि़ए फिल्मी जैसी कहानी...आंखों के सूरमे से पकड़ में आई शाहरूख की चोरी

 

सैफी मोहल्ला स्थित हबीबउल्ला साहब की दरगाह में चोरी करने वाले दो चोर में से एक को पकड़ा, 60 हजार रुपए बरामद, रात 3 बजे दरगाह पहुंचे थे और कैमरे का मुंह मोड़कर चुराए 1.50 लाख

 

उज्जैन. सैफी मोहल्ला स्थित शास्ताबाद की गली में हबीबउल्ला साहब की दरगाह में अलमारी की दान पेटी तोड़कर चोरी करने वाले दो चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। इन्होंने चोरी से पहले दरगाह की रैकी की। शुक्रवार की रात दरगाह पहुंचे। यहां घुसने से पहले सीसीटीवी कैमरे का मुंह मोड़ा और फिर अलमारी तोड़कर उसमें से करीब १.५० लाख रुपए से अधिक चुरा ले गए। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज जांचे तो एक युवक मुंह पर कपड़ा बांधे और आंखों पर काजल लगा दिखा। इसके बाद ही चोर पकड़ा गया और उसके पास से चोरी के ६० हजार रुपए बरामद हो गए। हालांकि एक आरोपी अभी भी फरार है।

जीवाजीगंज टीआई संजय मंडलोई ने बताया कि दरगाह में चोरी फाजलपुरा निवासी शाहरूख (२३) पिता अब्दुल रफीक तथा कमरी मार्ग निवासी फैजान ने की है। दोनों ने चोरी करने से पहले दो-तीन दिन तक दरगाह की रैकी की थी। इसके बाद शुक्रवार रात ३ बजे दरगाह पहुंचे। इसमें आरोपी शाहरुख ने दरगाह में लगे कैमरे के मुंह मोड़ा। जब उसने यह हरकत की तो उसका चेहरा कैद हो गया। शाहरूख ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था और उसकी आंखों में काजल लगा हुआ था। इस फोटो के आधार पर थाने के मनीष यादव ने देखा तो वह शाहरूख को पहचान गया। मूखबीर को लगाया उसकी तलाशी शुरू की तो शाहरुख पकड़ में आ गया। जब उससे पूछताछ शुरू की तो उसने फैजान के साथ दरगाह से चोरी करना कबूल किया। वहीं उसके घर से चोरी के ६० हजार रुपए बरामद हो गए। वहीं फैजान अभी फरार है। चोरी की शेष राशि फैजान के पास ही है। उसकी भी तलाश की जा रही है। वहीं शाहरूख के पकड़ाने के बाद मंगलवार को उसका क्षेत्र में जुलूस भी निकाला गया।
दोनों शातिर चोर, पूर्व में कर चुके हैं चोरी

शाहरूख और फैजान शातिर चोर हैं। पूर्व में चोरी की अन्य वारदातों में पकड़े जा चुके हैं। शाहरूख को गोपाल मंदिर के रूबी कॉम्प्लेक्स में हुई चोरी में पकड़ा जा चुका है। वहीं फैजान पर चोरी के ८-१० प्रकरण दर्ज हैं।

Show More
जितेंद्र सिंह चौहान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned