scriptMP ELECTION 2018 : मंत्री के टिकट का विरोध सोशल मीडिया पर…आखिर सोनू क्यों नाराज | Resistance to minister's ticket on social media ... Why Sonu is angry | Patrika News

MP ELECTION 2018 : मंत्री के टिकट का विरोध सोशल मीडिया पर…आखिर सोनू क्यों नाराज

locationउज्जैनPublished: Nov 11, 2018 03:00:35 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

भाजपा में बढ़ी तकरार, उज्जैन उत्तर से सोनू गेहलोत ने खरीदा फॉर्मवरिष्ठ नेताओं ने संज्ञान में लिया मामला,

patrika

भाजपा में बढ़ी तकरार, उज्जैन उत्तर से सोनू गेहलोत ने खरीदा फॉर्म
वरिष्ठ नेताओं ने संज्ञान में लिया मामला,

उज्जैन. उज्जैन उत्तर सीट पर भाजपा में तकरार खुलकर सामने आ गई। मंत्री पारस जैन का टिकट होने से आहत निगम सभापति सोनू गेहलोत ने उत्तर सीट से नामांकन फॉर्म खरीद लिया। सोमवार को कोठी स्थित रिटर्निंग ऑफिसर कार्यालय से उनके नाम से फॉर्म लिया गया। गेहलोत का कहना है कि उत्तर सीट के टिकट पर पार्टी पुनर्विचार करें अन्यथा वे निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरेंगे। इधर दो नेताओं के बीच उपजे इस विवाद को शांत करने वरिष्ठ नेताओं ने संज्ञान लिया।

उत्तर सीट पर जैन के टिकट को लेकर गेहलोत समर्थक युवा सोशल मीडिया पर भी कटाक्ष व कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और अब गेहलोत खुलकर सामने आ गए और नामांकन फॉर्म खरीद लिया। हालांकि माना जा रहा है कि गेहलोत ने अपनी अहमियत बताने के लिए फॉर्म लिया है, वे निर्दलीय लडऩे जैसी ठोस तैयारी में नहीं है। इधर मंत्री पारस जैन का कहना है कि गेहलोत की गतिविधियों पर पार्टी की नजर है। मुझे संगठन ने तय किया है, उसी आधार पर मैंने नामांकन दाखिल किया है। वे भी हमारे वफादार कार्यकर्ता हैं, उन्हें भी संगठन के फैसले को मानना चाहिए।
&गेहलोत पार्टी के परिपक्व कार्यकर्ता हैं। उन्होंने फॉर्म लिया ये जानकारी मुझे भी लगी है। पार्टी ने उन्हें दो बार सभापति पद से नवाजा है। वे पार्टी के फैसले के खिलाफ नहीं जाएंगे मुझे एेसा विश्वास है। जल्द इस मसल को परिवार में बैठकर सुलझा लेंगे।
विवेक जोशी, नगराध्यक्ष, भाजपा

महाकाल मंदिर के पुजारियों,सेवकों ने लिया संकल्प
महाकाल मंदिर के पुजारियों, अधिकारियों और सेवकों ने पत्रिका के मेरा वोट, मेरा संकल्प अभियान के तहत विधानसभा चुनाव में मतदान करने का संकल्प लिया। मंदिर प्रबंध समिति के सहायक प्रशासनिक अधिकारी एसपी दीक्षित के साथ पुजारी, पुरोहित परिवार के यश गुरु, शैलु गुरु, तुषार शर्मा, मंदिर सेवक राजेंद्रसिंह सिसौदिया, विजय त्रिवेदी, समाजसेवी रवींद्र शर्मा, संजय दिवटे के साथ अन्य नागरिक मौजूद थे। संकल्प लेते हुए कहा कि लोकतंत्र की रक्षा के लिए वे मतदान में हिस्सा लेकर अपने अधिकारों को उपयोग करेंगे। इसके लिए अन्य को भी प्रेरित किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो