scriptपत्नी से छेड़छाड़ का बदला इस तरह लिया | Revenge of the wife got tampered in this way | Patrika News

पत्नी से छेड़छाड़ का बदला इस तरह लिया

locationउज्जैनPublished: Mar 26, 2019 12:38:42 am

Submitted by:

anil mukati

जयसिंहपुरा में युवक की हत्या करने वाले दोनों भाई पुलिस हिरासत में, दो और आरोपियों की तलाश जारी

patrika

murder,Ujjain,Revenge,way,Jaisinghpura,

उज्जैन. जयसिंहपुरा में ड्राइवर की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। ये दोनों आरोपी भाइयों ने घर की महिला के साथ हुई छेड़छाड़ का बदला लेने के लिए अन्य दो साथियों के साथ मिलकर युवक की हत्या की थी। पुलिस अब अन्य दो आरोपियों की भी तलाश कर रही है।
जयसिंहपुरा में रविवार शाम 6.20 बजे ड्राइवर योगेंद्र चौरसिया की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने राजकुमार पिता रमेशचंद्र नोगरे व भाई श्रवण नोगरे, अजय पिता कैलाश नोगरे व मोनू पिता हरिनारायण मोर्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। हत्या के बाद से ही चारो फरार हो गए थे। महाकाल टीआई अरविंदसिंह तोमर ने बताया कि आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम बनाई गई थी। सूचना पर राजकुमार व उसका भाई श्रवण नोगरे को पुलिस ने पकड़ लिया है। सीएसपी हसंराजसिंह ने बताया कि मृतक योगेंद्र चौरसिया के खिलाफ राजकुमार की पत्नी ने 15 फरवरी को 354 में कायमी करवाई थी। इस पर योगेंद्र को जेल हो गई थी और वह 6 मार्च को ही छूट कर आया था। इसके बाद से ही राजकुमार व उसका भाई उससे बदला लेना चाहते थे और मौके की तलाश में थे। रविवार शाम को जब योगेंद्र घर से कुछ दूर था तभी चारों ने उसे घेर लिया और चाकू से हमला कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। फरार दो अन्य लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
आरोपियों पर दर्ज हैं प्रकरण
ड्राइवर की हत्या करने वाले श्रवण नोगरे व मोनू आर्य पर पहले से भी पुलिस प्रकरण दर्ज हैं। इसमें श्रवण व एक तो मोनू आर्य पर चार मामले दर्ज हैं।
शांतिनगर में घर में घुसकर महिला से अभद्रता
उज्जैन. शांतिनगर में रंगपंचमी के माहौल में एक व्यक्ति ने घर में घुसकर 27 वर्षीय विवाहित महिला के साथ आपत्तिजनक हरकत की। नीलगंगा पुलिस के अनुसार आरोपी बंटी पिता बजरंगी बडग़ोती दोपहर क्षेत्र की एक महीला के घर में घुस गया। उसने महिला के कपड़े फाड़े और अश्लील हरकत की। महिला ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट व जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। नीलगंगा पुलिस ने बंटी बडग़ोती के खिलाफ 354ए, 452, 294, 323 व 506 धार के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो