scriptसड़क हादसाः इंगोरिया में दो कारों के बीच भिडंत, एक की मौत | Road accident Clash between two cars in Ingoria, one dead | Patrika News

सड़क हादसाः इंगोरिया में दो कारों के बीच भिडंत, एक की मौत

locationउज्जैनPublished: Feb 09, 2021 08:37:13 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

गौतमपुरा से कोटा जा रहे थे , पेट्रेाल पंप के सामने उज्जैन की तरफ से आ रही कार से हुई टक्कर, पांच लोग घायल

accident.png

road accident

उज्जैन. इंगोरिया में पेट्रोल पंप के पास सोमवार सुबह ६.३० बजे के करीब दो कारों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में एक कार में सवार व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं पांच अन्य लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ओमनी कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह पिचक गया। बाद में सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कार से निकालकर उपचार के लिए अस्पतला पहुंचाया।

इंगोरिया पुलिस के मुताबिक इंदौर के गरीब नवाज कॉलोनी छोटा बांगर दा रोड निवासी अब्दुल रफीक ओमनी कार से गुरु महाराज जिबरील वली अल्लाह पिता अमानउल्लाह व कार चालक आसिफ के साथ गौतमपुरा से कोटा राजस्थान के लिए निकले थे। जब वे इंगोरिया से आगे पेट्रेाल पंप के पास पहुंचे तो उज्जैन की तरफ से आ रही कार के साथ उनकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ओमनी कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं आगे बैठे गुरु महाराज जिबरील वली अल्लाह पिता अमानउल्लाह की मौके पर ही मौत हो गई। उन्हें बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। वहीं कार चला रहे आसिफ को गंभीर चोट आने पर जिला अस्पताल उज्जैन पहुंचाया गया। अब्दुल रफीक को भी चोट आई। वहीं हादसे में दूसरी काम में सवार ग्वालियर निवासी विष्णु गुप्ता, पत्नी अर्चना गुप्ता और आदित्य गुप्ता को चोट आई। यह सभी उज्जैन में अपनी बहन से मिलने आए थे और यहां से वडोदरा जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया। इंगोरिया पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z6vu0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो