scriptआगर रोड पर लूट… चाकू मारकर खुद थाने पहुंच गया बदमाश | Robbery on Agar Road ... The crook reached the police station by stabb | Patrika News

आगर रोड पर लूट… चाकू मारकर खुद थाने पहुंच गया बदमाश

locationउज्जैनPublished: Jan 16, 2020 12:39:13 am

Submitted by:

Mukesh Malavat

दो युवकों से लूटे 7 हजार रुपए, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

Robbery on Agar Road ... The crook reached the police station by stabb

दो युवकों से लूटे 7 हजार रुपए, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

उज्जैन. शहर में खरीदारी करने आए दो युवकों को बदमाशों ने आगर रोड पर रोककर लूटपाट की। जब युवक थाने में रिपोर्ट करने गए और पहचान उजागर होने के चलते बदमाश खुद को चाकू मारकर थाने पहुंच गया। हालांकि पुलिस ने मामले में बदमाश और उसके साथी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
घट्टिया थाने के ग्राम कलेसर निवासी निर्भयसिंह, निर्मल बंजारा दो अन्य रिश्तेदार के साथ बाइक से मंगलवार को खरीदारी करने आए थे। शाम को लौटते समय निर्भयसिंह और भांजे जितेंद्रसिंह की बाइक को फाजलपुरा कॉम्प्लेक्स के पास बदमाश अभिषेक पिता अशोक कुशवाह और उसके एक अन्य साथी ने रोक लिया। निर्भयसिंह ने बताया कि बदमाश ने उनके पास रखे 7 हजार रुपए लूट लिए और मारपीट की। घटना के बाद निर्भयसिंह चिमनगंमंडी थाने पहुंचा। जब थाने में रिपोर्ट लिखवा रहे थे तो बदमाश अभिषेक भी खुद को चाकू मारकर पहुंच गया। पुलिस ने मामले में जब पड़ताल की तो बदमाश अभिषेक द्वारा रुपए लूटना सामने आया है। बाद में उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। चिमनगंजमंडी पुलिस ने अभिषेक और उसके एक अन्य साथी पर 550 रुपए छीनने, मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो