scriptकेमिकल उद्योग में फिर घुसे बदमाश, हवाई फायर सुन भाग खड़े हुए | Runaway crooks, air fires in the chemical industry | Patrika News

केमिकल उद्योग में फिर घुसे बदमाश, हवाई फायर सुन भाग खड़े हुए

locationउज्जैनPublished: Aug 02, 2018 08:52:37 pm

Submitted by:

Gopal Bajpai

प्रबंधन ने मामले की शिकायत बिरलाग्राम पुलिस को की

patrika

केमिकल उद्योग में फिर घुसे बदमाश, हवाई फायर सुन भाग खड़े हुए

नागदा। केमिकल डिविजन उद्योग को बदमाशों से निजात नहीं मिल पा रही है। कारण बुधवार-गुरुवार दरमियानी रात करीब १ बजे पारदी गेट पर लगी तार फेसिंग को काटकर अंदर घुसने का प्रयास किया गया। इतना ही नहीं बदमाश पहली बार फिलिंग सेक्शन के बॉटलीन प्लांट के समीप तक पहुंच गए। घटना की जानकारी पर उद्योग के सिक्यूरिटी गार्डों ने मौके पर पहुंचकर हवा में फायर कर बदमाशों को खदेड़ा। प्रबंधन के अनुसार बदमाश करीब १५ की संख्या में थे। मामले की शिकायत प्रबंधन ने बिरलाग्राम पुलिस को की है। बता दें, कि घटना वाली रात बिरलाग्राम एआएआइ हीरेंद्र प्रताप व एक पुलिस जवान मौके पर पहुंचे थे। पुलिस का तर्क है, कि हवा फायर किए जाने जैसी कोई बात नहीं है। पुलिस का यह भी तर्क है, कि हो सकता है, समीप के अन्य उद्योगों ने किसी कारणवश कोई गतिविधि की होगी।
तार फेसिंग काट पहुंचे प्लांट
बता दें, कि एक माह में दूसरी बार बदमाशों ने चोरी की घटना को दोहराने का प्रयास किया है। बीती रात बदमाश पारदी गेट के बाहरी ओर लगे तार फेसिंग को काट कर उद्योग के बॉटलीन प्लांट तक पहुंच गए थे। बदमाशों को भगाने के दौरान हवा फायर भी किए गए। फायर करने का उद्देश्य बदमाशों का १५ से २० की संख्या में होना था।गौरतलब है कि बीते १० जुलाई को भी हथियारबंद बदमाशों ने उद्योग परिसर में घुसने का प्रयास किया था। इस दौरान बदमाशों व सुरक्षा कर्मियों ने हवा फायार किया था। घटना के दौरान बदमाशों ने पत्थरबाजी कर गेट को भी नुकसान पहुंचाया था। साथ ही वॉच टॉवर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था।
इनका कहना-
बुधवार-गुरूवार करीब एक बजे बदमाश फेसिंग तारों को काटकर उद्योग परिसर में घुस गए थे। मामले की शिकायत बिरलाग्राम पुलिस को की गई है। बदमाशों को उद्योग के सिक्यूरिटी गार्डों ने खदेड़ा मौके पर बिरलाग्राम पुलिस पहुंची थी।
आरसी जांगीड
जनरल मेनेजर
केमिकल डिविजन

इनका कहना-
केमिकल डिविजन उद्योग में बदमाशों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया गया था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पुलिस बल पहुंचा था, लेकिन बदमाश उस वक्त तक भाग खड़े हुए थे। मामले की जांच कर रही है।
हिरेन्द्रसिंह चौहान
उपनिरीक्षक, बिरलाग्राम पुलिस थाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो