8 लोगों के लिए सैंपल, 77 लोगों को किया होम क्वारेंटाइन

नलखेड़ा में मिल चुके हैं तीन कोरोना पॉजिटिव

By: rajesh jarwal

Updated: 18 Apr 2020, 01:06 AM IST

नलखेड़ा. नगर में 3 लोगों के रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन द्वारा चिन्हित किए गए 8 लोगों के सैंपल लिए गए व 77 लोगों को 14 दिन के लिए होम क्वॉरेंटाइन किया गया। उक्त जानकारी देते हुए ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ विजय यादव ने बताया जमात के तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन द्वारा चिह्नित किए गए छे लोगों का सैंपल लिया गया तथा एहतियात के तौर पर 2 पुलिस वालों के भी सैंपल लिए गए हैं इस प्रकार शुक्रवार को कुल 8 सैंपल लेकर भेजे गए। यादव ने बताया कि प्रशासन द्वारा कुछ ओर लोगों को चिन्हित किया जा रहा है उसके बाद उन लोगों के भी सैंपल लिए जाएंगे
कंटेनमेंट एरिया से लिए गए सैंपल
प्रशासन द्वारा शुक्रवार को जो सैंपल लिए गए उनमें से 6 सैंपल कंटेनमेंट क्षेत्र के लोगों के लिए गए जिस मस्जिद में जमाती ठहरे हुए थे उनके संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए गए।
लगाए पोस्टर- प्रशासन द्वारा जिन 77 लोगों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया उनके हाथों पर अमिट स्याही से सील लगाकर उनके घरों के बाहर होम क्वॉरेंटाइन का पोस्टर लगाये गये तथा उन्हें 14 दिन तक घर से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी गई।
मुस्लिम समाज ने पुष्प वर्षा कर किया स्वागत- शुक्रवार को कंटेनमेंट क्षेत्र मे ड्यूटी दे रहे पुलिस जवान और कर्मचारियों का मुस्लिम समाज द्वारा हौसला अफजाई करते हुए पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया।

rajesh jarwal Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned