script‘मामा’ शिवराज से साइकिल की डिमांड कर रहीं स्कूली छात्राओं का वीडियो वायरल | School girls demand cycle from CM Shivraj through video | Patrika News

‘मामा’ शिवराज से साइकिल की डिमांड कर रहीं स्कूली छात्राओं का वीडियो वायरल

locationउज्जैनPublished: Jan 25, 2022 04:22:46 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

वीडियो बनाकर छात्राओं ने सीएम शिवराज और पीएम नरेन्द्र मोदी से की स्कूल जाने के लिए साइकिल की मांग…

cycle_demand.jpg

उज्जैन. सोशल मीडिया पर दो बच्चियों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में स्कूली छात्राएं मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और पीएम नरेन्द्र मोदी से स्कूल जाने के लिए साइकिल दिलाने की मांग कर रही है। ये वीडियो उज्जैन का है कि जहां के निपानिया सुला गांव की छात्राओं को 4 किमी. दूर पैदल स्कूल जाना पड़ता है। बताया जा रहा है कि वीडियो जनवरी महीने की शुरुआत का है।

 

 

‘मामा’ शिवराज से साइकिल की डिमांड
उज्जैन जिले के घट्टिया तहसील के निपानिया सुनार गांव की दो स्कूली छात्राओं ने वीडियो के जरिए सीएम शिवराज और पीएम मोदी से साइकिल दिलाने की मांग की है। सीएम और पीएम से साइकिल की मांग करती छात्राओं का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में छात्राएं कह रही हैं कि स्कूल जाने के लिए उन्हें 4 किमी. पैदल चलना पड़ता है। जिसके कारण वो थक जाती हैं और कई बार तो जंगली जानवर भी रास्ते में उनके पीछे पड़ जाते हैं। अगर साइकिल मिल जाएगी तो वो आसानी से स्कूल आ पाएंगी।

 

 

यह भी पढ़ें

बेटे को खोने के बाद हाथ जोड़कर पिता ने कहा- बच्चों को अकेला न छोड़ें



जनवरी महीने का बताया जा रहा वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो जनवरी महीने की शुरुआत का बताया जा रहा है। बता दें कि निपानिया सुनार गांव उज्जैन जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी. दूर है। गांव की आबादी करीब 600 लोगों की है और गांव के आसपास जंगली क्षेत्र है जिसके कारण जंगली जानवरों का भय बना रहता है। ऐसे में छात्राओं का अकेले स्कूल तक का सफर करना वाकई में खतरनाक होता है।

देखें वीडियो- भाई की शादी में डांस करते-करते मौत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87a47c
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो