scriptआचार संहिता में शराब बेची… एक क्लब सहित इन पर हुई कार्रवाई | Selling alcohol in the code of conduct ... action taken with a club | Patrika News

आचार संहिता में शराब बेची… एक क्लब सहित इन पर हुई कार्रवाई

locationउज्जैनPublished: Nov 19, 2018 12:39:20 am

Submitted by:

Lalit Saxena

शराब दुकान संचालक, सेल्समैन सहित पीने वाले 32 फेंस, तीन थानों की कार्रवाई, माधव क्लब में आचार संहिता के उल्लंघन में दो गिरफ्तार

patrika

शराब दुकान संचालक, सेल्समैन सहित पीने वाले 32 फेंस, तीन थानों की कार्रवाई, माधव क्लब में आचार संहिता के उल्लंघन में दो गिरफ्तार

उज्जैन. शराब की दुकान पर समय से पूर्व ब्रिकी करने, सार्वजनिक स्थल पर शराब पीने के आरोप में तीन थाना पुलिस ने 32 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है। इसमें दुकान संचालक, सेल्समैन व पीने वाले शामिल है। इसी तरह माधव क्लब में रात 10 बजे के बाद साउण्ड बजाने के आरोप में कार्रवाई हुई। पुलिस ने दो लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है।
आचार संहिता के चलते लगातार पुलिस के पास शराब की दुकानों द्वारा नियमों का उल्लंघन करने की शिकायत पहुंच रही थी। पुलिस ने शनिवार को अलग-अलग थाना क्षेत्रों की दुकानों को सील किया और शराब पी रहे लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस ने शनिवार देर रात इन लोगों पर प्रकरण दर्ज किया।
इन पर हुआ प्रकरण दर्ज
नानाखेड़ा स्थित देशी कलाली पर गिरधारी, लोकश, प्रवीण कुमार पर प्रकरण दर्ज हुआ। इसी तरह चिमनगंज फाजलपुरा श्रीकुमार, सत्यनारायण, सुरेंद्र, रामनिवास, धर्मेेंद्र, हीरालाल, राजकुमार, रमेश, श्याम लाल, मुबारिक, नंदकिशोर, सुभाष, शिवकुमार, कन्हैयालाला, भरत, त्रिलोक, गोकुल, पंवासा कलाली पर विनोद, ललित, मनोज, सईद, कृपाराम, बाबूलाल, शंकरलाल, समेर, धर्मेद्र पर चिमनगंज पुलिस ने, कोतवाली पुलिस ने तेलीवाड़ा दुकान के नागेद्र और सत्यनारायण पर प्रकरण दर्ज किया है। माधव क्लब परिसर में देर रात तक साउण्ड बजाने के आरोप में माधवनगर पुलिस ने मनीष चौहान और कुलदीप सिंह गौर पर प्रकरण दर्ज किया है। मनीष हिरासत में है।
गाड़ी रोककर की हफ्ता वसूली
उज्जैन ञ्च पत्रिका. भूखी माता मंदिर रोड पर वाहन चालकों को रोककर हफ्ता वसूली करने का मामला सामने आया है। दमदमा निवासी रमजानी पति इलियास खान ने महाकाल थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि बेगमबाग निवासी रशीद व तोपखाना निवासी इरफान ने गाड़ी रोककर १५०० रुपए की मांग की।
वाट्सऐप ग्रुप में धर्म पर टिप्पणी, प्रकरण
उज्जैन. राजनीतिक माहौल गर्म होते ही जाति, धर्म पर भी विवाद शुरू होने लगा है। शहर के युवाओं द्वारा आपसी संवाद के सोशल साइट्स वाट्सऐप पर संचालित फ्रेंड्स ग्रुप धर्म विशेष के लिए अभद्र टिप्पणी की गई। इसके बाद मामले पर पुलिस को शिकायत हुई। पुलिस ने महाकाल थाना पुलिस ने नौगांवा निवासी शुभम कुमावत पर प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो