scriptServant turned out to be accused of murder of 9th class student | चोरी के इरादे से घुसे नौकर ने नाबालिग का गला घोंट की हत्या | Patrika News

चोरी के इरादे से घुसे नौकर ने नाबालिग का गला घोंट की हत्या

भाटपचलाना के खेड़ावदा में 9वीं की छात्रा की हत्या का मामला : 20 फुट ऊंची छत से खेत में कूदा आरोपी, तो पैर में लगी चोट...इसी क्लू से पुलिस ने 48 घंटे में ढूंढ़ निकाला आरोपी। बलात्कार की कोशिश की आशंका, एफएसएल रिपोर्ट से होगा खुलासा। नाना की दुकान में काम करता था आरोपी, नाबालिग ने देख लिया तो दिया वारदात को अंजाम।

उज्जैन

Published: July 05, 2022 09:49:07 pm

उज्जैन. जिले के भाटपचलाना क्षेत्र के खेड़ावदा गांव में नौवीं की छात्रा की हत्या नाना की दुकान में काम करने वाले नौकर आरोपी राहुल भील (२३) ने की थी। यह खुलासा पुलिस ने वारदात के 48 घंटे बाद मंगलवार को किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की शंका अनुसार आरोपी परिचित ही निकला। वह नाना की कपड़े की दुकान पर काम करता था। पास के मकान से चोरी की नीयत से घर में घुसा तो नाबालिग ने देख लिया। इसके बाद आरोपी ने अचानक हमला बोला और किशोरी का गला घोंटकर हत्या कर दी। वह 27 मिनट में हत्या कर भाग निकला। पुलिस को आशंका है, नाबालिग से बलात्कार भी हुआ लेकिन पीएम रिपोर्ट में पुष्टि नहीं हो पाई। अब एफएसएल रिपोर्ट से पुष्टि होगी। हत्या के खुलासे में एफएसएल सबूत और परिस्थितिजन्य साक्ष्य अहम रहे।
ऐसे किया आरोपी को ट्रेस
एसएसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने कहा, शव देखने के बाद पहला क्लू मिला कि दूसरी मंजिल यानी 20 फुट ऊंचाई से कूदने पर आरोपी के पैर में चोट लगी थी। संघर्ष हुआ तो उसके चेहरे या शरीर के हिस्सों पर खरोंच होगी। पुलिस जांच में जुटी तो राहुल भील लंगड़ाता नजर आया। उसके चेहरे पर चोट और संघर्ष के निशान थे। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्याकांड का खुलासा हुआ।
चोरी के इरादे से घुसे नौकर ने नाबालिग का गला घोंट की हत्या
चोरी के इरादे से घुसे नौकर ने नाबालिग का गला घोंट की हत्या
चोरी के इरादे से घुसे नौकर ने नाबालिग का गला घोंट की हत्याबैंक के सीसीटीवी में हुआ कैद
एसएसपी ने बताया कि आरोपी राहुल भील २ जुलाई की सुबह ८.३० बजे नाबालिग के घर में चोरी की नीयत से घुसा। नाबालिग ने देखा तो आरोपी ने हमला कर दिया। दोनों में संघर्ष भी हुआ। इसके साक्क्ष्य घटनास्थल पर मिले हैं। इसके बाद गला घोंटकर हत्या कर दी। नाबालिग के शव को मकान की दूसरी मंजिल के कमरे में सोयाबीन के बोरोंं के बीच रखकर ढंक दिया। यह सबकुछ महज २७ मिनट में करके वह २० फुट ऊंची छत से कूदकर भाग निकला।
आरोपी के मकान पर चली जेसीबी
पुलिस ने बताया कि आरोपी राहुल भील के अवैध मकान पर मंगलवार को जेसीबी चलाई गई। पूरा मकान नेस्तनाबूद कर दिया गया। हालांकि परिवार वालों ने कार्रवाई का विरोध किया। उनका कहना था, बेटे की सजा परिवारवालों को क्यों दे रहे हो परंतु पुलिस ने एक न सुनी। कार्रवाई के दौरान गांव वाले भी मौजूद थे।
एक दिन के रिमांड पर लिया
टीआइ संजय वर्मा ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन का रिमांड लिया है। वर्मा बोले, हत्याकांड के खुलासे से दु:खी भी हूूं। मुझे शक था, आरोपी परिचित हो सकता है। परिचित द्वारा ही वारदात करने से दु:खी हूं, इससे लोगों का परिचितों पर विश्वास कम होगा।
एफएसएल जांच के साक्ष्य रहे सटीक
एफएसएसल अधिकारी डॉ. प्रीति गायकवाड़ के मुताबिक हत्याकांड के खुलासे में एफएसएसल साक्ष्य और जांच महत्वपूर्ण रहे। डॉ. गायकवाड़ ने बताया कि शुरुआत से स्पष्ट था कि नाबालिग पर अचानक हमला हुआ। उसके साथ बलात्कार की कोशिश जरूर की गई थी। उसके साथ बलात्कार हुआ या नहीं, इसकी पुष्टि एफएसएल रिपोर्ट से होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

बिहार में सियासी उलटफेर की आंशका, CM नीतीश कुमार ने सोनिया गांधी से की बात, सभी विधायकों को बुलाया पटनाKhatu Shyam Temple Stampede : खाटूश्यामजी में बड़ा हादसा: एकादशी के मेले में मची भगदड़ से तीन महिलाओं की मौत, चार श्रद्धालु घायल- देखें VIDEOMaharashtra: संजय राउत की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, 'सामना' में छपे कॉलम के बाद अब ED करेगी जांच; पढ़ें डिटेल्सCM KCR आज करेंगे 15 दिवसीय स्वतंत्र भारत वज्रोत्सव का शुभारंभ, 1.20 करोड़ ध्वज निशुल्क वितरित, कवि सम्मेलन-रैलियां होगीमध्य भारत सहित देश के इन राज्यों में भारी बारिश का अनुमान, IMD ने दी बाढ़ की चेतावनीJEE Mains Result 2022 : जेईई मेन रिजल्ट जारी, ऐसे करें डाउनलोडCWG 2022 Day 11 Live Updates: हॉकी और बैडमिंटन में भारत के पास स्वर्ण जीतने का मौका, टेबल टेनिस में पदक पक्केCommonwealth Games 2022 Medals Tally: ऑस्ट्रेलिया 174 पदकों के साथ TOP पर, भारत 55 पदक के साथ पांचवे स्थान पर मौजूद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.