script

उज्जैन की इस कॉलोनी में पकड़ाया सेक्स रैकेट, महिला ही चला रही थी रैकेट

locationउज्जैनPublished: Feb 19, 2020 09:45:05 pm

तिरुपति एवन्यू में एक महिला, एक दलाल और दो ग्राहकों को पुलिस ने पकड़ा

Sex racket caught in this colony of Ujjain, woman was running racket

बिलासपुर के होटल में देह व्यापार का भंडाफोड़, होटल संचालक सहित 6 युवक-युवतियां गिरफ्तार

उज्जैन। एमआर -५ रोड स्थित तिरुपति एवन्यू से सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने मंगलवार रात एक घर में दबिश देकर सेक्स रैकेट चलाते महिला उसके दलाल व दो ग्राहकों को संदिग्ध हालत मेें पकड़ा है। सेक्स रैकेट चलने की शिकायत तिरुपति एवन्यू के रहवासियों ने की थी। जिस पर टीम बनाकर कार्रवाई की गई। सीएसपी शुक्ला ने बताया कि यहां दलाल के माध्यम से महिला सेक्स रैकेट चला रही थी। दलाल ग्र्राहक तलाश कर उन्हें महिला उपलब्ध करवाता था। पुलिस को इस सेक्स रैकेट जुड़ी अन्य महिलाओं के बारे में भी जानकारी लगी है। जिन्हें पुलिस तलाश कर रही है। फिलहाल महिला थाना पुलिस ने चारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
थाना क्षेत्र को लेकर उलझा मामला
इस मामले में चिमनगंज मण्डी थाना और महिला थाना पुलिस के बीच रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर दिन भर विवाद चलता रहा। मण्डी थाना पुलिस का कहना था कि महिला थाना पुलिस इसमें प्रकरण दर्ज करें। जबकि सेक्स रैकेट मण्डी थाना क्षेत्र में चल रहा था। सीएसपी शुक्ला ने बताया कि किसी भी सेक्स रैकेट के मामले में महिला थाना पुलिस अधिकृत होते हैं।

महिला से बलात्कार करने वाला आरोपी रेलवे स्टेशन से पकड़ाया
उज्जैन।
जीवाजीगंज क्षेत्र में पड़ोस में रहने वाली महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उससे बलात्कार करने वाले चुड़ी की दुकान चलाने वाले आरोपी पंकज बागरी पिता भेरुनाला को पुलिस ने रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। टीआई संजय मंडलोई ने बताया कि घटना के बाद वह भाग गया था। उसके रेलवे स्टेशन पर आने की सूचना मिली थी। इस पर उसे पकड़ लिया है। उसे अब कोर्ट में पेश करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो