scriptभीड़ भरे बाजार में दुकानदार पर युवकों ने फेंक दिया खोलता हुआ पानी… | Some youths fired hot water on the shopkeeper | Patrika News

भीड़ भरे बाजार में दुकानदार पर युवकों ने फेंक दिया खोलता हुआ पानी…

locationउज्जैनPublished: Jun 15, 2019 09:43:05 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

सिगरेट के पैसे मांगने पर हुआ था विवाद, झुलसे युवक का अस्पताल में उपचार जारी, पुलिस को नहीं मिल रहे आरोपी के सुराग

patrika

crime,police,cctv,injured,burning,ujjain crime news,hot water,

उज्जैन. भीड़ भरे बाजार में अचानक दुकानदार पर कुछ युवकों ने खोलता हुआ गरम पानी फेंक दिया, जिससे कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। लोगों की भीड़ जमा हो गई, यह देख युवक बाइक लेकर फरार हो गए। लोगों ने दुकानदार को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस बदमाशों का सुराग तक नहीं लगा पाई है।

गंभीर रूप से झुलस गया दुकानदार
फ्रीगंज स्थित अमर सिंह मार्ग पर बुधवार देर रात सिगरेट के पैसे मांगने पर दुकान के युवक खोलता हुआ पानी डाल दिया। घटना में युवा दुकानदार गंभीर रूप से झुलस गया। घायल को आसपास के लोग तत्काल जिला अस्पताल उपचार के लिए लेकर पहुंचे। यहां पर उसका उपचार जारी है। माधव नगर पुलिस ने शुक्रवार को आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक कोई पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

दुकानदार और युवकों के बीच हुआ था विवाद
पुलिस के अनुसार फ्रीगंज में बंगाली कॉलोनी निवासी कमल पिता किरण महंत (१९) की जनरल स्टोर है। बुधवार रात १० बजे कमल दुकान पर बैठा था। इस दौरान कुछ बदमाश कमल से सिगरेट लेने के लिए पहुंचे। सिगरेट के पैसे नहीं देने पर दोनों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद बदमाश सामने स्थित चाय की दुकान पर जाकर खड़े हो गए। इन में एक आरोपी पीछे ही मकान में रहता है।

चाय वाला बर्तन साफ करने के लिए कर रहा था गरम पानी
चाय वाला दुकान बंद कर बर्तन साफ करने के लिए पानी गर्म कर रहा था। बदमाशों ने मौका पाकर उसका पतीला उठाया और कमल के ऊपर फेंक दिया। इसी के साथ वह बर्तन के साथ बाइक से फरार हो गए। गर्म पानी से कमल बुरी तरह से झुलस गया। बीच चौराहे पर हुई वारदात से थोड़ी ही देर में भीड़ लग गई। लोग कमल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर उसका उपचार जारी है।

सीसीटीवी से बदमाश की तलाश नहीं
पुलिस ने घटना के बाद कुछ लोगों को उठाया है और पूछताछ जारी है, लेकिन चाय की दुकान के पीछे एक दुकान पर सीसीटीवी लगे हुए। इसी के साथ आसपास की दुकान पर भी सीसीटीवी लगे हुए हैं। अगर पुलिस इन सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश करें तो पानी फेंकने वाले सही आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ जाएंगे। हालांकि पुलिस ने कमल की शिकायत पर दीपक माली सहित पांच लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो