आखिर पुलिस ने ऐसा क्या किया कि 15 दिन में आ गए साढ़े 16 लाख

आखिर पुलिस ने ऐसा क्या किया कि 15 दिन में आ गए साढ़े 16 लाख
special checking campaign by traffic police

Lalit Saxena | Updated: 15 Jan 2017, 10:10:00 PM (IST) Ujjain, Madhya Pradesh, India

विशेष चेकिंग अभियान के आखिरी दिन आरटीओ और यातायात पुलिस अमले ने रविवार को देवास रोड, भेरुगढ़ व अन्य क्षेत्रों में वाहनों की जांच की।

उज्जैन. विशेष चेकिंग अभियान के आखिरी दिन आरटीओ और यातायात पुलिस अमले ने रविवार को देवास रोड, भेरुगढ़ व अन्य क्षेत्रों में वाहनों की जांच की। इस दौरान 504 वाहनों के खिलाफ कार्रवाई कर 2 लाख 48 हजार 500 रुपए का राजस्व वसूला गया। 15 दिन चले अभियान में कुल 3 हजार 493 वाहनों की चेकिंग के साथ ही 16 लाख 49 हजार 20 रुपए का राजस्व वसूला गया है।

चेकिंग अभियान 
परिवहन आयुक्त के निर्देश पर 1 से 15 जनवरी तक आरटीओ व यातायात पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी मनोज तेहनगुरिया, यातायात एएसपी आरएस ठाकुर, सहायक आरटीओ रितु अग्रवाल, बरखा गौड़ व अन्य की टीम ने शहर सहित जिले में विभ्न्नि स्थानों पर वाहनों की जांच की। 


15 दिन के दौरान 3 हजार 493 वाहनों की जांच
15 दिन के दौरान 3 हजार 493 वाहनों की जांच कर 2 हजार 296 वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई। राजस्व वसूली के साथ ही 19 वाहनों के फिटनेस निरस्त भी किए गए। अभियान के आखिरी दिन भी दो डंपर व एक यात्री बस जब्त की गई।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned