राज्य अधिवक्ता संघ के मतदान आज, ये अभिभाषक लड़ रहे चुनाव

25 पदों के लिए प्रदेश में 145 उम्मदीवार लड़ रहे चुनाव, 62 हजार अभिभाषक करेंगे वोट

उज्जैन. राज्य अधिवक्ता परिषद के लिए शुक्रवार को मतदान होगा। चुनाव में प्रदेश से १४५ उम्मीदवार मैदान में है। इसमें से ७ प्रत्याशी उज्जैन से हैं। सुबह १० बजे से शाम ५ बजे तक होने वाले मतदान में पूरे प्रदेश से ६२ हजार तो जिले के १६१५ अभिभाषक अपने मतदान का उपयोग करेंगे।
राज्य अधिवक्ता संघ के पूर्व में होने वाले मतदान कोर्ट में प्रकरण के चलते निरस्त हो गए थे। मतदान की दूसरी तारीख १७ जनवरी घोषित की गई थी। जिला अभिभाषक संघ अध्यक्ष अशोक यादव ने बताया कि राज्य अधिवक्ता संघ के शुक्रवार को होने वाले मतदान की तैयारी पूरी कर ली गई है। उज्जैन से १६१५ अभिभाषक अपने मतदान का उपयोग करेेंगे। चुनाव में २५ पदों के लिए अभिभाषक वोट डालेंगे। इसमें प्रथम वरीयता के आधार पर जीत तय होगी। यादव के मुताबिक वोट डालने के लिए मतदाता को अपने साथ स्वयं का मान्य फोटे परिचय पत्र, अधिवक्ता परिचय पत्र, आधार कार्ड, ड्रायवि ंग लायसेंस, पेन कार्ड अथवा भारत निर्वाचन आयोग से जारी परिचय पत्र लाना होगा।

उज्जैन से यह अभिभाषक लड़ रहे चुनाव
अभिभाषक प्रताप मेहता, आशीष उपाध्याय, राजेंद्रसिंह चौहान, राहुल शर्मा, अजीज डिप्टी, अखलाक कुरैशी व रजत सक्सेना।

जितेंद्र सिंह चौहान
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned