स्टेट बार के चुनाव आज, नागदा के इतने वकील डालेंगे मत वोट

25 पदों के लिए १२८ वकील मतदान में लेंगे हिस्सा, सुबह 10 से शाम 5 बजे तक होगी वोटिंग

नागदा. प्रदेश में वकीलों की सबसे बड़ी संस्था स्टेट बार काउंसिल के चुनाव शुक्रवार को होंगे। 25 पदों के लिए प्रदेश के डेढ़ सौ से ज्यादा वकील चुनाव लड़ रहे हैं। नागदा बार एसो. १२८ सदस्य भी भाग लेंगे। मतदान के एक दिन पहले गुरुवार को न्यायालय परिसर में चुनावी गहमागहमी रही। चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों के समर्थकों ने प्रत्याशी को पहली वरियता में वोट देने की वकील मतदाताओं से अपील की।
बता दें एक माह से स्टेट बार काउंसिल के चुनाव लड़ रहे जबलपुर, ग्वालियर, भोपाल, इंदौर, उज्जैन सहित प्रदेश के कई शहरों के उम्मीदवार नागदा आकर वकीलों से वोट के रूप में समर्थन मांगा।
एक से सवा महीने तक चलेगी मतगणना, वरीयता पर होगा जोर
मतदान सुबह 10 से शाम 5 बजे तक होगा। नागदा में मतदान की पूरी प्रक्रिया अपर जिला न्यायाधीश विक्रमसिंग बूले के निर्देशन में होगी। वकील सुविधा के हिसाब से न्यायालय परिसर स्थित मतदान केंद्र पर पहुंचकर वोटिंग करेंगे। अध्यक्ष विनोद रघुवंशी के मुताबीक वोटिंग के बाद मतगणना एक से सवा माह तक चलेगी। सभी दावेदारों को मिली वरीयता के आधार पर परिणाम घोषित होंगे। वरीयता के आधार पर जो 25 सदस्य निर्वाचित घोषित होंगे। यहीं प्रदेश बार काउंसिल के अध्यक्ष व पदाधिकारियों का चुनाव करेंगे।
एनजी 1704-कोर्ट परिसर में उम्मीदवार के पक्ष में संपर्क करते दावेदापर।

Ashish Sikarwar Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned