scriptसीएम के काफिले पर अचानक पथराव, पुलिस की 3 गाडिय़ां क्षतिग्रस्त | Suddenly the stone pelting on the trains of Chief Minister | Patrika News

सीएम के काफिले पर अचानक पथराव, पुलिस की 3 गाडिय़ां क्षतिग्रस्त

locationउज्जैनPublished: Sep 18, 2018 11:48:08 am

Submitted by:

Lalit Saxena

नागदा रोड के दोनों तरफ अंधेरे में खड़े 100 से अधिक युवकों ने काले झंडे दिखाकर पथराव किया।

see ladies stone pelter

see ladies stone pelter

महिदपुर रोड. नगर से 3 किमी दूर रतलाम जिले की आलोट तहसील के ताल खारुवा थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम कल्लूखेड़ी, शेरपुर, मीनावदा के प्रतीक्षालय के पास सोमवार रात 9 बजे के करीब मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा पर नागदा रोड के दोनों तरफ अंधेरे में खड़े 100 से अधिक युवकों ने काले झंडे दिखाकर पथराव किया। पथराव में पुलिस की 3 गाडिय़ां क्षतिग्रस्त हो गईं। एएसपी उज्जैन का वाहन तथा सुरक्षा में आए बल के वाहन क्षतिग्रस्त हुए। पथराव के दौरान एक पुलिस अधिकारी व आरक्षक घायल बताया गया। घटनास्थल खारूआं चौकी के अंतर्गत आता है। घटना के बाद महिदपुर व आलोट पुलिस एक-दूसरे पर जिम्मेदारी ढोलते नजर आए।

नागदा को जिला बनाने के वादे को अमल में लाने की घोषणा
खचरौद.माकड़ौन.महिदपुर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने सोमवार को नागदा पहुंचकर शहरवासियों से पांच साल पूर्व किए गए नागदा को जिला बनाने के उनके वादे को अमल में लाने की घोषणा कर दी है। मुख्यमंत्री ने विधायक दिलीप सिंह शेखावत की मांग को मानते हुए कहा कि नागदा को जिला बनाने का अभियान आज से शुरू कर दिया जाएगा, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि जिले में कौन-कौन जुड़ेगा यह फैसला वो उनको ही लेना होगा।

इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने करीब ढाई हजार करोड़ रुपए के विकास कार्यों के भूमि पूजन भी किए। जिसमें दो हजार करोड़ की नर्मदा-चंबल लिंक योजना भी शामिल है। योजना को लेकर मुख्यमंत्री का कहना था कि मेरे मुख्यमंत्री बनने के पहले मालवाचंल पानी की कमी के चलते रेगिस्तान बनने की कगार पर खड़ा था। लेकिन अब मालवा को पानी की कमी से जुझने नहीं दिया जाएगा।

कांग्रेस को जल्द राम याद आएंगे
मुख्यमंत्री ने कांंग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश को तबाह कर दिया था, भाजपा की सरकार ने प्रदेश को आबाद करने का काम किया है। सीएम ने राहुल गांधी के साफ्ट हिंदुत्व पर भी चुटकी ली और बोले की आजकल राहुल बाबा शिव भक्त हो गए है। जल्द ही कांग्रेस और राहुल गांधी को भगवान राम भी याद आने लगेंगे। चुुनाव आते ही उन्हें राम याद आने लगे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो