scriptनागदा के इनामी बदमाश सलमान लाला से पूछताछ में चौकान्ने वाले खुलासे… इंदौर से चुराई थी मर्सिडीज | Surprising revelations in interrogation of Nagda's prize crook Salman | Patrika News

नागदा के इनामी बदमाश सलमान लाला से पूछताछ में चौकान्ने वाले खुलासे… इंदौर से चुराई थी मर्सिडीज

locationउज्जैनPublished: May 11, 2020 11:49:57 pm

Submitted by:

Mukesh Malavat

पुलिस ने कार बरामद कर वाहन चोरी का मामला किया दर्ज

Surprising revelations in interrogation of Nagda's prize crook Salman

पुलिस ने कार बरामद कर वाहन चोरी का मामला किया दर्ज

नागदा. ढाबा व्यवसायी प्रेम राजावत पर प्राणघातक हमले का मुख्य आरोपी एवं दस हजार का इनामी बदमाश सलमान लाला से पुलिस द्वारा की जा रही पूछताछ में कई चौकान्ने वाले खुलासे हो रहे हैं। इसी कड़ी में सलमान को लेकर पुलिस ने एक और खुलासा किया है, जिसमें बताया कि सलमान जिस मर्सिडीज कार में घूमकर लोगों के सामने अपनी रईसी दिखाता था। दरअसल वह चोरी की निकली है। पूछताछ में आरोपी सलमान लाला ने स्वीकार किया है कि 5 सितबंर 2018 को उसने अपने साथी मनोहर सिंह पिता सज्जनसिंह राजपूत निवासी अरोलिया देवड़ा थाना उन्हेल, रिहान और इसका भाई सलमान पिता रईस अहमद खान निवासी नौगांव राजस्थान व इसी का साथी राजस्थान निवासी इमरान के साथ मिलकर अन्नपूर्णा रोड, इंदौर के पास से चोरी की थी। पुलिस के मुताबिक चोरी की इस कार का उपयोग आरोपी सैर-सपाटे के अलावा हथियारों की खरीद फरोख्त में भी करते थे।
बता दे कि सलमान लाला ने जिन आरोपियों के साथ कार चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। उनमें से तीन बदमाश रिहान, सलमान और इमरान को नागदा पुलिस सलमान लाला के साथ दो दिन पूर्व गिरफ्तार कर चुकी है। फिलहाल तीनों आरोपी भैरवगढ़ जेल में है, जबकि चौथा साथी मनोहर राजपूत अभी फरार बताया जा रहा है। सलमान लाला और इसके एक साथी जावरा निवासी अल्फेज से पुलिस की पूछताछ जारी है। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को मंगलवार तक पुलिस रिमांड मंजूर कर रखी है। थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा ने बताया दोनों आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है और कई मामलों में भी पुलिस सलमान और इसके साथी से जानकारी हासिल कर रही हैं। खास तौर पर फरारी के दौरान रतलाम क्षेत्र में जुआ लूटने की जो बात सामने आई थी उसको लेकर भी पुलिस की पूछताछ जारी है। कार चोरी का मामला सामने आने के बाद पुलिस अब भैरवगढ़ जेल में बंद तीनों आरोपियों से पूछताछ के लिए कोर्ट से अनुमति मांगने की भी तैयारी कर रही है। बता दे कि शनिवार सुबह मुखबिर की सूचना के बाद करीब 11 माह से फरार चल रहा सलमान एवं चार अन्य साथियों को बालाराम कुटिया क्षेत्र स्थित एक घर में दबिश देकर गिरफ्तार किया था। आरोपियों के पास से पुलिस को एक विदेशी सहित पांच पिस्टल और भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद हुए थे। पुलिस ने चोरी की कार को सलमान लाला के राजीव कॉलोनी स्थित घर से जब्त कर ली है। पुलिस ने कार की वर्तमान कीमत लगभग 30 लाख रुपए बताई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो