scriptदूसरे युवक से बातचीत करते पत्नी पकड़ा तो गलाघोंट कर फंदे पर टांग दिया | Talking to another young man caught his wife, | Patrika News

दूसरे युवक से बातचीत करते पत्नी पकड़ा तो गलाघोंट कर फंदे पर टांग दिया

locationउज्जैनPublished: Jan 09, 2020 10:14:25 pm

ऋषिनगर में 25 दिसंबर को महिला की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, पति को हिरासत में लिया

murder,wife murder,ujjain crime nesws,Ujjain Police,pm report,murder in ujjain,

ऋषिनगर में 25 दिसंबर को महिला की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, पति को हिरासत में लिया

उज्जैन. ऋषिनगर क्षेत्र में २५ दिसंबर को एक महिला द्वारा घर पर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या का मामला हत्या का निकला है। महिला के पति ने ही गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी और पुलिस को बताया था कि उसने आत्महत्या की। दरअसल महिला के किसी अन्य युवक से बातचीत को लेकर हुए विवाद में पति ने ही पत्नी की हत्या की थी। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार लिया है।
ऋषिनगर निवासी सोनू पति आशीष परमार ने का शव २५ दिसंबर को घर पर फंदे पर लटका मिला था। सीएसपी रवींद्र वर्मा ने बताया कि घटना के दिन पति आशीष और परिजन सोनू को मृत अवस्था में जिला अस्पताल लेकर आए थे। पुलिस को पति ने बताया था कि वह घटना वाले दिन देवास में नौकरी करने चला गया था। रास्ते में मकान मालिक का फोन आया कि उसकी पत्नी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस पर वह वापस शहर लौटा और सोनू को जिला अस्पताल लेकर गया था। पुलिस ने सोनू को पोस्टमार्टम करवाया। इसमें सामने आया कि सोनू की मौत फांसी से नहीं हुई बल्की उसका गला दबाकर हत्या की गई है। इस पर पुलिस ने आशीष को पकड़कर पूछताछ की तो सामने आया कि घटना के एक दिन पहले सोनू किसी युवक से मोबाइल पर बात कर रही थी। आशीष ने उसे पकड़ लिया था। इस पर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। २५ दिसंबर की सुबह उसने विवाद के चलते सोनू की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या दर्शाने के लिए उसे फंदे पर लटका कर चला गया। पुलिस ने आशीष को गिरफ्तार कर लिया है।

सास-ससुर पर भी प्रकरण दर्ज, जल्द करेंगे गिरफ्तार
महिला की हत्या में पुलिस ने महिला सोनू की सास पुष्पा और ससुर गौरीशंकर के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि घटना में इन दोनों की भी संलिप्तता है। जल्द ही इनकी गिरफ्तारी भी ली जाएगी। बता दें कि महिला सोनू की दो वर्ष की एक बेटी भी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो