परम मित्र के बुलावे पर तारक मेहता उज्जैन आए

परम मित्र के बुलावे पर तारक मेहता उज्जैन आए

Lalit Saxena | Publish: Feb, 12 2016 11:13:00 PM (IST) Ujjain, Madhya Pradesh, India

प्रशंसकों को नहीं किया निराश, सबसे हाथ मिलाया, सेल्फी भी खिचवाई

उज्जैन. टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले कवि और एक्टर शैलेष लोढ़ा अपने परम मित्र (जेठालाल नहीं) दिनेश दिग्गज के बुलावे पर शुक्रवार को उज्जैन आए। उन्होंने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और सभी के साथ सेल्फी खिचवाई, हाथ मिलाया।

सीरियल के तारक को अपने बीच पाकर महिलाओं, युवतियों और खासकर बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लंबी प्रतीक्षा के बाद जैसे ही तारक की कार पहुंची, तो तीर्थ पुरोहित धर्माधिकारी पं. गौरव उपाध्याय व 11 बटुकों ने स्वस्ति वाचन शुरू किया। सभी उनसे ऐसे मिल रहे थे, मानों वे सभी गोकुलधाम सोसायटी के निवासी हों और तारक उनके पड़ोसी। बच्चों के साथ वे भी ऐसे मिल रहे थे, जैसे टप्पू सेना साथ हो। ऋषिनगर स्थित अपने परम मित्र दिनेश दिग्गज के नए भवन के ओपनिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने वे शहर आए थे। व्यस्तता के बावजूद वे मित्र का बुलावा ठुकरा न सके। कार्यक्रम में कलेक्टर कवींद्र कियावत, निगम सभापति सोनू गेहलोत, भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी सचिन सक्सेना, विधायक डॉ. मोहन यादव आदि मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned