थाने से गायब हो गई किशोरी

थाने से गायब हो गई किशोरी
police station,police,Ujjain,CSP,nagda,

Mukesh Malavat | Publish: Jun, 12 2019 08:03:02 AM (IST) Ujjain, Ujjain, Madhya Pradesh, India

12 दिन से कोई अता-पता नहीं, खाचरौद थाने का मामला

घिनोदा. एक किशोरी थाने से गायब हो गई। पुलिस को तुरंत सूचना के बाद भी खाचरौद थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। लडक़ी करीब 12 दिन से गायब है। किशोरी की मां ने आरोप लगाया कि घटना के तुंरत बाद ही पुलिस को जानकारी दी, लेकिन पुलिस ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि थाने से आपकी लडक़ी गायब हुई है, इसमें पुलिस क्या करेगी। मां का कहना है कि पुलिस ने 24 घंटे बाद एफआइआर दर्ज की है। अब मां ने एएसपी अंतरसिंह कनेश से भी बेटी को जल्द तलाशने की मांग की है।
खाचरौद निवासी सविताबाई शर्मा ने बताया कि वह 30 मई को बेटी के साथ खाचरौद थाने आई थी। कुछ देर बाद ही कोई अंजान शख्स थाने में आया और थाना प्रभारी व पुलिसकर्मियों के सामने से उसे ले जाता है। किसी ने उसे रोकटोक नहीं की। जब थाना प्रभारी से बेटी को ढूंढने को कहा तो उनका कहना था कि लडक़ी आपकी गईं है हम क्या करें। घटना को 12 दिन हो गए है, लेकिन बेटी का कोई पता नहीं है। मां ने एडीशनल एसपी अंतरसिंह कनेश से शिकायत कर बेटी को जल्द ढूंढने को कहा है।
नाबालिग की मां ने शिकायत की है। फरियादी के साथ जिसने भी अभद्रता की है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
अंतरसिंह कनेश, एडीशनल एसपी
फरियादी से शिकायती आवेदन लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है। नाबालिग की खोजबीन शुरू कर दी है।
वीरेंद्रसिंह कुशवाह, एसडीओपी
--------
एक सप्ताह बाद शुरू होगा बिजली विभाग का वसूली अभियान, शुल्क जमा नहीं करने पर कटेगा कनेक्शन
शहरी क्षेत्र के 9 हजार उपभोक्ताओं पर बकाया है साढ़े तीन करोड़ की राशि
नागदा. यदि आप बिजली उपभोक्ता है और अपना बकाया बिजली बिल नहीं भरा है तो सावधान हो जाएं, क्योंकि बिजली विभाग ने एक सप्ताह बाद बकायादारों के घर पहुंचकर राशि वसूलने का मन बना लिया है। इस दौरान राशि नहीं चुकानें पर आपका कनेक्शन काट दिया जाएगा। इस तरह की परेशानी से बचने के लिए आपकों बिजली बिल की राशि चुकानी होगी।
गौरलतब है कि शहर क्षेत्र के अंतर्गत करीब 22 हजार उपभोक्ता बिजली विभाग की सेवाओं से जुड़े है। इसमें 6 हजार उपभोक्ताओं ने संबल योजनाओं का लाभ ले रखा है। शेष बचे 16 हजार उपभोक्ताओं को अधिक राशि का बिल आता है, लेकिन बिजली विभाग से मिले आंकड़ों के मुताबिक 9 हजार उपभोक्ता बिजली कंपनी की सेवाओं लाभ लेने के बाद भी बिलों की राशि जमा नहीं करा रहे है। ऐसे उपभोक्ताओं पर नकेल कसने के लिए विभाग ने वसूली अभियान चलाने का निर्णय लिया है। एक सप्ताह बाद विभाग वसूली अभियान की शुरुआत करेगा। इसके अंतर्गत घर-घर राशि वसूलने की कार्रवाई की जाएगी यदि उपभोक्ता राशि चुका देता है तो उसका कनेक्शन यथावत रहेगा, नहीं तो विच्छेद कर दिया जाएगा।
एक सप्ताह के भीतर शहर क्षेत्र में बकायादारों से राशि वसूलने के लिए अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान टीम घर-घर पहुंचेगी और राशि जमा नहीं करने वालों को कनेक्शन विच्छेद की भी कार्रवाई की जाएगी।
हिमांतसिंह चौहान, एइ, विद्युत वितरण कंपनी नागदा

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned