script

उज्जैन में आतंक, सिर्फ 24 घंटे में….

locationउज्जैनPublished: Sep 26, 2019 12:41:00 am

Submitted by:

anil mukati

पांच घरों के ताले टूटे, सूने मकान छोडऩे में डर रहे लोग

chori

पांच घरों के ताले टूटे, सूने मकान छोडऩे में डर रहे लोग

शहर के हर क्षेत्र में हो रही चोरी की वारदात, पुलिस सिर्फ जांच तक ही सीमित
उज्जैन. शहर में चोरी की वारदातों का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन शहर के किसी न किसी हिस्से में घरों के ताले टूट रहे हैं तो बाहर रखे सामान भी चोरी हो रहा है। स्थिति यह है कि चोरों की दहशत के चलते अब लोग घर सूना छोड़कर जाने में डरने लगे है। पिछले चौबीस घंटे में ही पांच घरों में चोरी की वारदात हुई। जहां से चोरी लाखों रुपए का सामान चुरा ले गए। चोरों से लुटाए रहवासी पुलिस की गश्त पर सवाल उठा रहे हैं वहीं पुलिस की सिर्फ जांच तक ही सीमित होकर रह गई है।
यहां हुई चोरी की घटनाएं
१. वेदनगर- चोर रोहित पिता माणकलाल राठौर के घर का ताला तोड़कर घुसे। चोर यहां से २० हजार नकद एवं सेमसंग कंपनी का एक मोबाइल चुरा ले गए। चोरी की घटना रात १२ से सुबह ८ बजे के बीच हुई।
२. ऋषिनगर एक्सटेंशन- यहां मंजू पिता शिवनारायण सक्सेना के मकान नंबर सी-३२/२ में चोरी हुई। चोर यहां भी घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे। चोर घर से १० हजार रुपए नकद और एक सोने का पेंडल ले गए।
३. अर्थवविहार कॉलोनी- यहां चंपा बाई पति कानीराम के मकान का ताला तोड़कर चोर घुसे । चोरों ने यहां से चांदी का कंरौदा, चांदी की बिछिया व मोबाइल चुरा कर ले गए।
४. ऋषिनगर एक्सटेंशन- यहां लखन पिता सत्यनारायण के मकान नंबर ४०/२१ में चोरी हुई। चोर घर में अलमारी का ताला तोड़कर १० हजार रुपए नकदी चुरा ले गए।
५. साईंनाथ कॉलोनी- यहां निशा पति विजयनाथ शर्मा के सूने मकान का ताला तोड़कर घुसे। चोर घर से एक एलइडी टीवी, मोबाइल, चांदी के सिक्के व ५ हजार रुपए चुरा ले गए।
कल दो घरों में हुई थी लाखों की चोरी, नहीं पता चला सुराग
शहर में सोमवार को दो घरों में घुसे चोर लाखों का सामान चुरा ले गए थे। इसमें रविशंकर नगर में निर्माण सामग्री व्यवसायी योगेंद बसेर के घर से १.२५ लाख सहित लाखों रुपए की सोने-चांदी के जेवर चुरा ले गए। घटना के ४८ घंटे बाद भी पुलिस चोरों का सुराग नहीं लगा सकी। वहीं केसरबाग निवासी घनश्याम पिता भंवरलाल के यहां हुई चोरी का भी पुलिस सुराग नहीं लगा पाए। यहां चोर घर का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात सहित नकदी चुरा ले गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो