scriptदुर्घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने कर दी पुलिसवालों की पिटाई, मीडियाकर्मियों को धमकाया… | the accident, the bike rider was killed again | Patrika News

दुर्घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने कर दी पुलिसवालों की पिटाई, मीडियाकर्मियों को धमकाया…

locationउज्जैनPublished: Mar 07, 2018 08:20:37 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

लगातार हो रही दुर्घटनाओं के चलते एक बार फिर बाइक सवार युवकों में से एक की दर्दनाक मौत हो गई।

patrika

crime,accident,death,bike accident,truck accident,bike rider,ujjain news,agar road accident,

उज्जैन/महिदपुर. लगातार हो रही दुर्घटनाओं के चलते एक बार फिर बाइक सवार युवकों में से एक की दर्दनाक मौत हो गई। बुधवार को आगर रोड पर घोसला के आगे ढाबला हर्दू गांव के पास रेत से भरे ट्रक ने बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। हादसा इतना भयावह था कि बाइक सवार की गर्दन धड़ से लगभग अलग ही हो गई। गुस्साई भीड़ ने पहले ट्रक को फोड़ा, फिर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और कवरेज करने गए मीडियाकर्मियों को भी मारने दौड़े।

तेज गति से आ रहा था ट्रक
आगर रोड पर घोंसला के आगे ढाबला हर्दू गांव के पास रेत से भरे हुए तेज गति से आ रहे डंपर ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मारी। दो युवकों में से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। जिसे जिला अस्पताल उज्जैन में उपचार के लिए भेजा गया है।

आगर रोड पर लगा लंबा जाम
आगर रोड पर भीड़ ने लंबा जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों के साथ भीड़ ने की मारपीट की। कवरेज करने गए मीडियाकर्मियों और कैमरामैनों के साथ भी भीड़ ने बदसलूकी की। उन्हें कैमरे बंद करने की धमकी दी।

इंदौर रोड पर भी हुआ था हादसा
२७ फरवरी को उज्जैन-इंदौर फोरलेन मार्ग पर सांवेर से ३ किमी दूर एक बेकाबू कंटेनर (एनएल-01 एए 2411) ने सुबह छह मजदूरी करने जा रही महिलाओं को रौंदा था। हादसे में सड़क किनारे चल रही दो मजदूर महिलाओं की कंटेनर के नीचे दबने से मौत हो गई थी। गुस्साए ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर इंदौर-उज्जैन मार्ग को करीब छह घंटे तक रोके रखा था। इससे दोनों ओर लंबा जाम लग गया था। ग्रामीण मुआवजे को लेकर अड़े थे। मुआवजा मिलने का आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीण सड़कसे हटे और यातायात बहाल हो सका। दोनों महिलाएं गट्टूबाई (४५) पति सौदानसिंह राजपूत और रीना (30) पति लाखनसिंह राजपूत बड़ोदियाखान गांव की थीं, जो दस-बारह महिलाओं के साथ चने की कटाई के लिए जा रही थीं। कंटेनर की चपेट में आने से इंदरबाई पति सोभानसिंह, कविताबाई पति कमलसिंह व हवाबाई पति गब्बूसिंह भी आईं, जिन्हें हालत में पहले सांवेर फिर इंदौर लाया गया था।

नागदा के समीप हुई थी दुर्घटना
२७ फरवरी को ही नागदा में एक व्यक्ति काल का ग्रास बन गया और ६ लोग घायल हो गए। मंगलवार दोपहर ३ बजे रुपेटा फंटे पर वैन व बाइक सवार की भिंड़त हो गई थी। घटना में बाइक सवार मुन्नालाल पिता गंगाराम निवासी डेलचीबुजुर्ग ने प्राथमिक उपचार के दौरान सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं ओमकारलाल पिता रमेश निवासी डेलचीबुजुर्ग को गंभीर हालात में उज्जैन रेफर किया गया था। दूसरी ओर वैन चालक राधेश्याम निवासी असनावद को गंभीर हालात में सिविल अस्पताल भर्ती किया गया था। वैन में सवार तीन महिलाओं को मामूली चोंटे आई। वैन में सवार लोग नागदा बायपास मार्ग से ग्राम दल्लाहेड़ा दवा पीने जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से भिंड़त हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो