scriptपेड़ पर लटकी हुई मिली युवक की लाश, यह शब्द गुदा था हाथ में | The body of a young man found hanging on the tree | Patrika News

पेड़ पर लटकी हुई मिली युवक की लाश, यह शब्द गुदा था हाथ में

locationउज्जैनPublished: Nov 29, 2019 01:05:02 am

Submitted by:

Mukesh Malavat

सूचना पर पुलिस पहुंची, युवक की शिनाख्त नहीं हुई

The body of a young man found hanging on the tree

सूचना पर पुलिस पहुंची, युवक की शिनाख्त नहीं हुई

कानड़. गुरुवार को कानड़ पुलिस थाना अंतर्गत ग्राम पचेटी के टिलर डैम के पास जंगल में एक लगभग 25 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की लाश नीम के पेड़ पर लटकी हुई मिली। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी जीबी सुमन, उपनिरीक्षक बीएस ठाकुर पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। आगर एसडीओपी एसआर पाटीदार भी मौके पर पहुंचे और जांच की। जिला वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरसी भाटी भी मौके पर पहुचे साक्ष्य जुटाए। थाना प्रभारी सुमन ने बताया शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। अज्ञात शव के सीधे हाथ पर ओम और गोविंद प्रसाद नाम गुदा हुआ है। शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए आगर जिला चिकित्सालय भेजा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही और जानकारी मिल पाएगी।
———
बाइक सवार को चौपहिया वाहन ने मारी टक्कर, गंभीर घायल
जिला अस्पताल में उपचार के बाद इंदौर रेफर
शाजापुर. शाजापुर से घर जा रहे बाइक सवार युवक को चौपहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे युवक गंभीर घायल हो गया। दुर्घटना के बाद युवक तड़पता रहा, जिसे डायल 100 की मदद से उपचार के लिए शाजापुर जिला अस्पताल लेकर आए। उपचार के बाद गंभीर घायल होने पर इंदौर रेफर कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार रात 8 बजे के लगभग नानूराम पिता मानसिंह (33) निवासी ग्राम मुल्डावन शाजापुर से अपने गांव जा रहा था। तभी हाईवे पर बड़ा सनकोटा के पास चौपहिया वाहन से जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक चालक युवक नानूराम गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना में चौपहिया वाहन और बाइक दोनों क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल 100 घायल को उपचार के लिए शाजापुर जिला अस्पताल लेकर आई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक रोजवास टोल प्लाजा पर काम करता है, जो काम पूरा होने पर शाजापुर होकर अपने गांव जा रहा था। तभी रास्ते में ये दुर्घटना हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो