दोस्त, दोस्त ना रहा...प्रेमिका को ही बनाया हवस का शिकार

Ujjain News: ब्वॉयफ्रेंड के साथ रात में घूमने गई युवती के साथ ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है।

By: Lalit Saxena

Published: 03 Jan 2020, 06:39 PM IST

उज्जैन. ब्वॉयफ्रेंड के साथ रात में घूमने गई युवती के साथ ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। घटना उज्जैन के जीरो पाइंट क्षेत्र की है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर उसके ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल युवती आधी रात को अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घर लौट रही थी। तभी युवती को उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथी ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त ने युवती और उसके ब्वॉयफ्रेंड को रास्ते में रोक लिया। पहले उसने दोस्ती का हवाला देकर युवती के ब्वॉयफ्रेंड को शराब पिलाई और बाद में युवती के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी रेलवे का कर्मचारी है। पुलिस के मुताबिक छोटी मायापुरी कुएं के पास रहने वाली 21 वर्षीय युवती अपने ब्वॉयफ्रेंड राम परमार के साथ गुरुवार रात करीब 11.30 बजे फ्रीगंज चौपाटी से पैदल अपने घर छोटी मायापुरी लौट रही थी। दोनों जीरो पाइंट ब्रिज रेलवे पटरी के पास से गुजर रहे थे। उसी दौरान युवती के दोस्त राम परमार को परिचित रेलवे कर्मचारी खुमेश गुर्जर निवासी गणेशपुरा मिल गया। जो शराब पी रहा था।

युवती को कुछ देर अकेले बैठा दिया

दोस्ती का हवाला देकर उसने युवती के ब्वॉयफ्रेंड राम परमार ने युवती को कुछ देर अकेले बैठा दिया और दोस्त खुमेश के साथ शराब पीने लगा। उसके बाद शराब खत्म होने पर खुमेश ने राम को और शराब लाने के लिए भेज दिया। तब तक युवती अकेली बैठी थी और खुमेश गुर्जर ने मौका पाकर पटरी के पास बैठी युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने पुलिस को बताया कि खुमेश द्वारा जबरदस्ती करने पर शोर मचाया तो बदमाश ने गाली-गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। दोस्त राम के लौटने पर उसे घटना की जानकारी दी और माधव नगर थाने पहुंची। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराने के साथ ही धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी खुमेश को हिरासत में ले लिया।

Show More
Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned