scriptउज्जैन में बैंक के कलेक्शन एजेंट को ऐसे लूटा, रोंगटे खड़े हो जाएंगे | The collection agent of the bank in Ujjain will be looted | Patrika News

उज्जैन में बैंक के कलेक्शन एजेंट को ऐसे लूटा, रोंगटे खड़े हो जाएंगे

locationउज्जैनPublished: Sep 12, 2019 09:57:43 pm

 
इंदौर रोड प पंथपिपलाई के पास निजी बैंक के कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने 98 हजार रुपए से भरा बैग छीना

The collection agent of the bank in Ujjain will be looted

इंदौर रोड प पंथपिपलाई के पास निजी बैंक के कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने 98 हजार रुपए से भरा बैग छीना

उज्जैन. इंदौर रोड स्थित ग्राम पंथपिपलाई के रास्ते पर दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने एक निजी बैंक के कलेक्शन एजेंट को लूट लिया। बदमाश चलती गाड़ी पर एजेंट से बैग और मोबाइल छीनकर भाग गए। बैग में ९८३०० रुपए रखे हुए थे। बाद में एजेंट दोबारा से पंथपिपलाई पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची नानाखेड़ा पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की लेकिन पकड़ में नहीं आ सके।
पंथपिपलाई के पास लूट की घटना आरबीएल बैंक के कलेक्शन एजेंट पंकज पिता राधेश्याम चौहान निवासी जवासिया गोलिन विजयगंज मंडी के साथ हुई। नानाखेड़ा टीआई सतनाम सिंह ने बताया कि पंकज चौहान बैंक की तरफ से इंदौर रोड के ग्राम निनौरा व अन्य जगह से रुपए का कलेक्शन करने बाइक से आया था। निनौरा व पंथपिपलाई से रुपए कलेक्ट कर बाइक से इंदौर रोड की तरफ आ रहा था। दोपहर १ बजे के करीब वह पंथपिपलाई से आगे बाइक से इंदौर रोड की तरफ लौट रहा था तभी पीछे बाइक पर सवार दो बदमाश आए। घटना के वक्त सड़क खराब होने और मोबाइल पर बात करने के चलते कलेक्शन एजेंट धीमे गाड़ी चला रहा था। 98300 रुपए से भरा बैग उसके कंधे पर लटका हुआ था। बदमाशों ने चलती गाड़ी पर ही उससे बैग व मोबाइल फोन छीन लिया। बाद में दोनों बदमाश इंदौर रोड की तरफ भाग खड़े हुए। जिस जगह लूट की घटना हुई उस वक्त वहां कोई नहीं था। कलेक्शन एजेंट दोबारा पंथपिपलाई पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर टीआई सतनामसिंह दल के साथ पहुंचे और एजेंट से पूछताछ शुरू की। एजेंट ने बताया कि बाइक पर आए बदमाश में आगे बैठे ने सफेद तथा पीछे वाले ने चौकड़ी का शर्ट पहने हुआ था। दोनों दुबले-पतले थे और एक की दाढ़ी भी थी। इस हुलिए के आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी कर तलाशी शुरू की लेकिन पकड़ में नहीं आ सके। नानाखेड़ा पुलिस ने धारा ३८२ के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

चाकू दिखाकर बोले-हरकत मत करना
बदमाशों ने बैग लूटने के बाद एजेंट का चाकू भी दिखाया था। यह चाकू एक बदमाश की कमर में लगा हुआ था। जैसे ही एजेंट शोर मचाया तो बदमाश ने चाकू दिखाते हुए बोले-हरकत नहीं करना। चाकू देखकर डरा एजेंट कुछ बोल नहीं पाया और बदमाशों के जाने के बाद वह घबराया हुआ पंथपिपलाई पहुंचा।

ट्रेंडिंग वीडियो