script

कलेक्टर ने प्रकरणों में पटवारी रिपोर्ट में देरी का कारण पूछा, और दे दिया नोटिस

locationउज्जैनPublished: Mar 14, 2019 01:26:13 am

Submitted by:

Gopal Bajpai

बडनग़र तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण

patrika

notice,collector,Ujjain,Delay,episodes,Patwari Report,

बडनग़र. प्रकरणों में पटवारी रिपोर्ट में देरी होने का क्या कारण है? पुराने प्रकरणों में दिन-प्रतिदिन पेशी देकर उनका निराकरण 15 दिवस में करें। 15 दिन बाद में वापस निरीक्षण पर आऊंगा। किसी भी तरह की लेतलाली बर्दाश्त नहीं होगी। यह बात गुरुवार को कलेक्टर शशांक मिश्र ने तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण के दौरान एसडीएम एकता जायसवाल एवं प्रभारी तहसीलदार सुरेश नागर से कही। कलेक्टर मिश्र सुबह करीब 11.15 बजे तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण करने बडनग़र आए और करीब 1 घंटे तक रुके। कलेक्टर अपने साथ जांच के लिए कुछ प्रकरण की फाइलें भी ले गए। कलेक्टर मिश्र ने पिछले सालों में हुई डिस्पोजल प्रकरणों की भी जानकारी ली। निरीक्षण के समय एसडीएम एकता जायसवाल एवं प्रभारी तहसीलदार सुरेश नागर उपस्थित थे।
पूर्व तहसीलदार व रीडर्स को नोटिस
कलेक्टर शशांक मिश्र के बडनग़र के आकस्मिक निरीक्षण के दौरान न्यायालयीन प्रकरण अनावश्यक लंबित पाए गए। उन्होंने इस पर नाराजगी जताई। साथ ही पूर्व तहसीलदार व रीडरर्स को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।
—–
वध के लिए ले जा रहे 23 बछड़ों से भरा ट्रक पुलिस ने पकडा, तीन गिरफ्तार
33
ट्रक में ठूंस-ठूंस के भरे बछड़े।
बडनग़र. मुखबिर की सूचना पर खाचरौद-बडनग़र रोड पर बुधवार दोपहर 1.30 बजे वध के लिए जा रहे बछड़ों से भरा ट्रक पुलिस ने पकड़ा। ट्रक में 23 बछड़े ठूंस-ठूंस कर भरे हुए थे।
पुलिस के मुताबिक ट्रक क्रं. एमपी 09एचजे 1536 को बडनग़र-खाचरौद मार्ग स्थित ज्ञान गंगा स्कूल के पास रोका। ट्रक की जांच की तो उसमे बछड़े ठंूस-ठूंसकर भरे हुए थे। आरोपी सईदअली उर्फ गोपू पिता भूरू अली, सद्दाम खां पिता अनवर खां एवं रईस उर्फ इमरान पिता मुस्ताक निवासीगण पिडावा राजस्थान को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने बताया कि बछड़ों को वध के लिए ले जा रहे थे। कार्रवाई में सब इंस्पेक्टर जीवन भिडोरे, प्रधान आरक्षक सुरेश ठक्कर, रोहित तिवारी की अहम भूमिका रही।
——-
आज बिजली गुल रहेगी
तराना. 132 केवी लाइन विस्तार कार्य के कारण गुरुवार को 33 केवी खारपा शाम 4 से 6 बजे तक तथा 33 केवी तराना शहर फीडर शाम 5 से 5:30 बजे तक बंद रहेगा, जिसके कारण ते 33/11 केवी खारपा एवं बघेरा मोड ग्रिड से चलने वाले ग्रामों के साथ तराना शहर का विद्युत प्रदाय भी प्रभावित होगा। कार्य की आवश्यकता अनुसार समय कम या अधिक किया जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो