scriptvideo : बड़ा हादसा : गोडाउन में आग लगते ही मच गई अफरा-तफरी… | The fire burned due to in Godown | Patrika News

video : बड़ा हादसा : गोडाउन में आग लगते ही मच गई अफरा-तफरी…

locationउज्जैनPublished: Mar 13, 2018 11:14:17 am

Submitted by:

Lalit Saxena

डाबरीपीठा स्थित अधूरे पड़े (पुराने) कॉम्प्लेक्स में दीपक पब्लिसिटी के गोडाउन में आग लग गई, जिसमें हजारों रुपए के होर्डिग्स व कबाड़ जलकर खाक हो गया।

patrika

Fire,crime,police,Fire Brigade,Incident,ujjain news,Short circuits,

उज्जैन. मंगलवार रात ८ बजे के लगभग नई सड़क के पास डाबरीपीठा स्थित अधूरे पड़े (पुराने) कॉम्प्लेक्स में दीपक पब्लिसिटी के गोडाउन में आग लग गई, जिसमें हजारों रुपए के होर्डिग्स व कबाड़ जलकर खाक हो गया। लोगों ने गोडाउन से धुआं उठता देख इसकी सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी।

आग की खबर लगते ही क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई करीब १५ मिनट तक लोगों ने यहां इधर उधर से पानी लाकर आग बुझाने की कोशिश की। आसपास के व्यापारियों को डर था कि कहीं आग की लपटे उनकी दुकानों को चपेट में न ले ले। फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया नहीं तो यहां बड़ा हादसा हो सकता था। आसपास इलेक्ट्रॉनिक सामानों की दुकानें हैं, जहां भी आग लगने की आशंका थी। बताया जाता है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं आग लगने की वजह से बीच रोड पर भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके चलते करीब १ घंटे नई सड़क का यातायात प्रभावित रहा।

बिजली गई तो भाई के घर चली गई महिला, सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना
उज्जैन पत्रिका. रात को गऊघाट स्थित रेलवे कॉलोनी की लाइट चली गई तो अकेली महिला कचंन विहार में रहने वाले भाई के घर चली गई। सुबह आकर देखा तो घर और अलमारी के ताले टूटे मिले। महिला के सूने घर को रविवार-सोमवार की दरमियानी रात को चोरों ने निशाना बनाया और घर से १० हजार नकदी सहित सोने चांदी के जेवर ले उड़े। मामले में नीलगंगा पुलिस ने सूचना पर महिला की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। नीलगंगा पुलिस ने बताया कि ललिता पति अनिल गऊघाट स्थित रेलवे कॉलोनी में रहती है। सोमवार रात को कॉलोनी की लाइट चली गई थी और महिला अकेली थी। महिला सूना मकान छोड़ भाई के यहां चली गईं। सुबह लौटी तो चोरी की जानकारी लगी। सूने मकान में चोर घुस गए और घर का ताला तोड़ आलमारी का भी ताला तोड़कर उसमें रखे १० हजार नकद सहित सोने के टॉप्स व चांदी के पायजब सहित अन्य सामान चुरा ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि चोर आसपास के बदमाश हो सकते हैं। जिनके बारे में तलाश की जा रही है, क्योंकि महिला के घर से चले जाने की जानकारी आसपास के बदमाश को थी, तभी सूने मकान में चोरी हो गई।

मां से मारपीट कर घर से निकाला
उज्जैन पत्रिका. वृद्ध मां के साथ एक कलियुगी पुत्र ने जमीन विवाद में मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। वृद्धा की शिकायत पर माधवनगर थाना पुलिस ने पुत्र के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है। माधवनगर थाना एसआई लक्ष्मण उईके ने बताया कि राजस्व नगर की रहने वाली भूरीबाई पति बृजमोहन कहार (६५) ने पुत्र नरेश पिता बृजमोहन के खिलाफ मारपीट की शिकायत की है। महिला ने पुलिस को बताया कि पुत्र ने बाहर निकाल जाने की धमकी दी।

बंगाली कॉलोनी में बेच रहा था शराब
उज्जैन पत्रिका. नीलगंगा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बंगाली कॉलोनी में रहने वाले अनुज पिता खोखमसिंह बंगाली के घर छापा मार ३५० क्वार्टर शराब जब्त की है, जिसकी कीमत १७५०० रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने अनुज को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। बताया जाता है कि अनुज घर से ही शराब बेच रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो