घर के बाहर खड़ी कारों पर फिर बरपा बदमाशों का कहर

घर के बाहर खड़ी कारों पर फिर बरपा बदमाशों का कहर

anil mukati | Publish: May, 18 2019 06:00:00 AM (IST) Ujjain, Ujjain, Madhya Pradesh, India

अब बहादुरगंज में बदमाशों ने फोड़ी कार, तीसरी आंख से सब कुछ रिकॉर्ड

उज्जैन. ऋषिनगर और सेठी नगर में वाहनों पर पत्थर बरसाने वाले बदमाशों को हिरासत में लेकर पुलिस चंद दिन आराम से नहीं बैठ पाई कि अब बहादुरगंज में बदमाशों ने कारों पर पत्थरबाजी कर दी। गुरूवार रात दो बदमाश क्षेत्र से गुजरे और कारों पर पत्थर फेंक गए। इससे चार कार के कांच टूट गए। हालांकि क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों की पहचान हो गई। कोतवाली थाना पुलिस उन्हें गिरफ्त लेने के लिए तेजी से तलाश रही है।
बहादुरगंज क्षेत्र काफी व्यस्त इलाकों में शामिल है, लेकिन गुरुवार रात दो बजे बदमाशों ने कार पर पत्थरबाजी की तो क्षेत्र में किसी को भनक नहीं लगी। सुबह जब लोगों ने कार देखी तो हड़कंप मचा। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो रात दो बजे के करीब बदमाश नजर आए। इसमें दो बदमाश की पहचान भी कर ली। यह पैदल आए और कार पर पत्थर फेंक गए। घटना में बहादुरगंज निवासी धीरज सोनी की एमपी 09सीडी 0949, राजेश शर्मा की एमपी 09 एई 1103, दर्शन राठौर की एमपी 04 एनओ 4444 सहित एक मैजिक वाहन के कांच फूट गए।
शौकिया वारदात सामने आई
बहादुरगंज में हुई वारदात भी शौकिया तौर पर किए गए अपराध के रूप में सामने आई। दोनों युवक की पहचान होने के बाद पुलिस ने उनके मकान पर दबिश दी तो वह नहीं मिले। हालांकि वह पुलिस से ज्यादा दूर नहीं है, लेकिन यह वारदात भी शौकिया तौर पर अंजाम दी गई। बदमाश लड़के काफी आराम से वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

खेत पर बनी टापरी में आग लगा कर भाग रहे बदमाशों को पकड़ा

गांव पद्माखेड़ी में भारतसिंह पिता रतन सिंह गुर्जर के खेत पर बनी टापरी में आग लगाकर भाग रहे दो बदमाशों को फरियादी व ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी कमल गुर्जर और पृथ्वी सिंह पिता अंबाराम गुर्जर निवासी सिद्धिपुर निपानिया हैं। आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा और पेट्रोल की बोतल जब्त की है। आग से टापरी में रखा कृषि कार्य का सामान व टापरी पूरी तरह जल गई। पानबिहार चौकी प्रभारी नेहा जादौन ने बताया कि ग्रामीण आरोपियों को पकड़कर लाए थे, जिनके पास से एक देसी कट्टा जब्त किया है। एक पेट्रोल की बोतल भी मिली है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned