scriptइस बात को लेकर साथी ने ही कर दी हत्या | The murderer did the thing about this matter | Patrika News
उज्जैन

इस बात को लेकर साथी ने ही कर दी हत्या

अंधे कत्ल का माकड़ौन पुलिस ने किया पर्दाफाश

उज्जैनJun 19, 2019 / 12:30 am

Mukesh Malavat

patrika

crime,police,Ujjain,the Court,the killing,The jail,

माकड़ौन. माकड़ौन पुलिस ने अंधेकत्ल का पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से जेल भेज दिया।
थाना प्रभारी सुरेश सोलंकी ने बताया 6 जून को माकड़ौन से तीन किमी दूर पंैतीसिया रोड पर सज्जनलाल (32) पिता शंकरलाल निवासी गिरवर थाना कोतवाली शाजापुर की संदिग्ध हालत में मौत की सूचना पर थाने में प्रकरण दर्ज कर पीएम करवाया था। पीएम रिपोर्ट में मृतक के सिर में चोट आने से मृत्यु होना पाया था। जांच के दौरान साक्ष्यों के आधार पर मृतक सज्जनलाल व आरोपी फूलसिंह घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर जाकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान शराब लाने की बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। इसके चलते आरोपी ने सज्जनलाल के सिर में डंडा मार दिया, जिससे वह बेहोश होकर गिर गया। आरोपी मृतक को वहीं छोड़ बाइक से मान के कार्यक्रम में आ गया। करीब 4 घंटे बाद एक लडक़े को अपने साथ लेकर मृतक को मृत अवस्था में उठाकर बाइक से घटनास्थल से मान के कार्यक्रम से 50 फीट दूर लाकर रख दिया और कार्यक्रम में आ गया। आरोपी ने हत्या कर साक्ष्य मिटाने का प्रयास किया था। जांच के दौरान आरोपी के विरुद्ध माकड़ौन थाने में अपराध दर्ज किया गया। 18 जून को आरोपी फूलसिंह (33) पिता छीतू निवासी थाना कोतवाली शाजापुर को गिरफ्तार किया है। घटना में प्रयुक्त डंडा, बाइक एवं मृतक की चप्पल जब्त की गई है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। उनि पवन वास्कले, सउनि एचएस मेवाड़ा, आरसी दलोदिया, सीबीसिह भदौरिया, राजेश जाट की मामले को हल करने में सराहनीय भूमिका रही।
————
संतुलन बिगडऩे से वैन ने नप कर्मचारी को टक्कर मारी, गंभीर घायल
उन्हेल. मंगलवार सुबह कृषि उपज मंडी के गेट के सामने उज्जैन से आ रही मारूति वैन एमपी 09 बीडी 3097 का अचानक स्टेयरिंग फेल हो गया। उस दौरान मॉर्निंग वॉक पर निकले नप के कर्मचारी अरुण सोनी को टक्कर मार दी। गंभीर अवस्था में उपचार के लिए 108 से सोनी को जिला चिकित्सालय उज्जैन भेजा। परिजनों ने उपचार के लिए निजी हॉस्पिटल मे भर्ती कराया है। कर्मचारी की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने वैन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
———–
बाइक चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद, सूचना देने के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस
खाचरौद. खाचरौद थाना क्षेत्र में चोरियां और अपराध की घटना दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। रही है। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात 3 बजे के लगभग बाइक एमपी 43 डीएम 8744 जावरा रोड रेल्वे फाटक के पास मकान से चोरी हो गई। बाइक लक्ष्मणसिंह पिता शंभुसिंह ग्राम भानपुरा के नाम से रजिस्टर्ड है।
चोरी की जानकारी सुबह 7 बजे लगी। आसपास देखने पर नहीं मिली। चोरी की घटना कुछ दूर पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें तीन लडक़े गाड़ी को ले जाते दिखे। पुलिस को सुबह 8:30 बजे सूचना देने के बाद दोपहर तीन बजे तक मौका देखने नहीं आई। खबर लिखे जाने तक पुलिस विभाग के किसी भी अधिकारी या जवान ने मौका मुआयना नहीं किया।

Home / Ujjain / इस बात को लेकर साथी ने ही कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो