scriptदुष्कर्म करने वाले आरोपी का निकाला जुलूस | The proceedings of the accused who have been misbehaving | Patrika News

दुष्कर्म करने वाले आरोपी का निकाला जुलूस

locationउज्जैनPublished: Apr 13, 2018 06:22:54 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

पिता ने महिदपुर थाने पर युवती के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी।

patrika

court,crime,rape,arrested,police,accused,unlawful,

महिदपुर. मामला विगत 12 सितंबर 2017 का है। इस दिन महिदपुर के ग्राम मऊ से आशा कार्यकर्ता झारडा में बैठक में सम्मिलित होने का कह कर अपने घर से निकली थी, किंतु दो दिनों तक वापस अपने घर ग्राम महु घर पर नहीं पहुंचने पर पिता ने महिदपुर थाने पर युवती के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी।

मऊ निवासी आशा कार्यकर्ता 7 अप्रैल 2018 को घर पहुंची और बताया कि ग्राम के ही अमन गोस्वामी उसे शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर ले गया तथा दोनो रामगंज मंडी के पास कुंभकोट गांव मे पत्थर की खदान में कार्य कर रहे थे लेकिन उसे अचानक ही बिना कुछ बताए अमन गोस्वामी अकेला छोड़कर चला गया तो। ऐसे में आशा कार्यकर्ता अपने परिजनों के पास पहुंची तथा मामले मे अमन गोस्वामी के खिलाफ महिदपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। महिदपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपरहण तथा दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी। आरोपी उसी समय से फरार चल रहा था। गुरुवार को जानकारी देते हुए एसडीओपी आरके राय ने बताया कि फरार आरोपी अमन को मुखबिर की सूचना पर नारायणा रोड चौराहे से फरार होने की तैयारी में था, जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया जिसका मेडिकल परीक्षण करवाने के बाद शुक्रवार को उसे न्यायालय मे पेश किया जाएगा। आरोपी की गिरफ्तारी मे एसआइ राहुल रावत, एएसआइ. आरएस दलोदिया तथा आरक्षक प्रशांत का विशेष योगदान रहा। आरोपी को नारायण रोड से गिरफ्तार करने के बाद बाजार में जुलूस निकालकर थाने पर लाया गया।

पुराने विवाद को लेकर वृद्धा साथ मारपीट
उज्जैन. मित्र नगर पुलिस कॉलोनी नानाखेड़ा के सामने पुराने विवाद को लेकर वृद्ध महिला के साथ एक युवक ने मारपीट कर घायल कर दिया। महिला ने इसकी शिकायत नानाखेड़ा थाना में दर्ज करवाई है। पुलिस के अनुसार उमा पति प्रकाश मिश्रा (६२) के साथ पारिवारिक विवाद व के चलते सोनू पिता महेश निवासी आनंद नगर ने मारपीट कर गालियां दी। घायल महिला को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया, जिसे सिर में मामूली चोट आई है। महिला ने बताया कि उनके पति की सालों पूर्व मौत हो गई है। बदमाश से पुराना विवाद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो