scriptमकान मालिक सोता रह गया, दरवाजा बंद कर बदमाश दिखा गए करामात | The thieves entered the businessman's house | Patrika News

मकान मालिक सोता रह गया, दरवाजा बंद कर बदमाश दिखा गए करामात

locationउज्जैनPublished: Sep 25, 2019 12:35:37 am

Submitted by:

anil mukati

भवन निर्माण सामग्री बेचने वाले व्यापारी के घर घुसे चोर, सवा लाख नकद और लाखों के जेवरात ले गए

मकान मालिक सोता रह गया, दरवाजा बंद कर बदमाश दिखा गए करामात

भवन निर्माण सामग्री बेचने वाले व्यापारी के घर घुसे चोर, सवा लाख नकद और लाखों के जेवरात ले गए

उज्जैन. भवन निर्माण सामग्री व्यापारी के घर से चोर लाखों रुपए नकद व जेवरात चुरा ले गए। चोर सोमवार मंगलवा की दरमियानी रात ३ से ५ बजे के बीच घर में घुसे और एक ही कमरे में रखे अलमारी और सामान को उलट-पुलट कर गए। सुबह ८ बजे के करीब परिजनों को घर में चोरी की होने की जानकारी लगी तो पुलिस को सूचना दी। परिजनों का कहना था कि रात २.३० बजे तक जाग रहे थे इसके बाद ही चोर घर मेें घुसे ।
चोरी की वारदात रविशंकर नगर निवासी भवन निर्माण सामग्री व्यवसायी योगेंद्र बसेर के यहां हुई। योगेंद्र ने बताया कि वे रात २.३० बजे तक जागते रहे। इसके बाद वे सोए। सुबह करीब ७ बजे उठे तब तक उन्हें पता नहीं था कि घर में चोरी हो गई। बगल के कमरे में जब पिता गए और सामान बिखरा हुआ दिखा तो पता चला कि चोरी हो गई। योंगेंद्र के मुताबिक चोर सवा लाख नकद, एक सोने का हार, पाटली सेट, दो नथ, अंगूठी, चेन, १२ चांदी के गिलास, चांदी के सिक्के और बच्चों के जेवरात ले गए। सूचना पर यहां पहुंची पुलिस ने कमरे में फिंगर प्रिंट लिए। वहीं मकान के आसपास सीसीटीवी फुटेज की भी तलाश की लेकिन वह दूर निकले। महाकाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
चोर ने बाहर से कमरा बंद किया
घर में घुसे चोरों ने योगेंद्र के कमरे के बाहर से बंद कर दिया। सुबह योगेंद्र उठे तो उनके दरवाजा बंद मिला। बाद में उन्होंने परिजनों को आवाज लगाकर दरवाजा खुलवाया। योगेंद्र का कहना है कि रात्रि में पुलिस गश्त १२-१ बजे तक ही होती है। वहीं चोरी की घटना सुबह ४ से ५.३० बजे की बीच होती है। पुलिस को रात्रि गश्त में मध्य रात्रि में करना चाहिए।
केसरबाग कॉलोनी में ताला तोड़कर घुसे चोर, सोने-चांदी के जेवरात सहित नकदी चुरा ले गए
मक्सी रोड स्थित केसर बाग कॉलोनी में भी चोरों ने एक मकान में सेंध लगाई। चोर यहां मकान का ताला तोड़कर घुसे और सोने-चांदी के जेवरात सहित नकदी चुरा ले गए। चिमनगंजमंडी पुलिस के मुताबिक चोरी की वारदात केसरबाग निवासी घनश्याम पिता भंवरलाल के यहां हुई है। वे अपने परिवार के साथ बाहर गए हुए थे। जब लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था और सामान अस्तव्यस्त पड़ा था। बाद में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच शुरू की। चोर यहां से सोने-चांदी के जेवरात सहित नकदी चुरा ले गए। पुलिस के मुताबिक चोरी की वारदात २० से २३ सितंबर के दौरान हुई है। फिलहाल प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो