scriptपूर्व संभागायुक्त गुप्त के घर चोरों ने की थी रैकी , ऐसे तोड़े थे ताले | The thieves had raked the house of former divisional commissioner Gupt | Patrika News

पूर्व संभागायुक्त गुप्त के घर चोरों ने की थी रैकी , ऐसे तोड़े थे ताले

locationउज्जैनPublished: Feb 17, 2020 09:39:14 pm

शहर पहुंचे बेटे पंकज मित्तल ने थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट, करीब चार लाख रुपए के जेवरात व नकदी चुरा ले गए

The thieves had raked the house of former divisional commissioner Gupt

शहर पहुंचे बेटे पंकज मित्तल ने थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट, करीब चार लाख रुपए के जेवरात व नकदी चुरा ले गए

उज्जैन। पूर्व संभागायुक्त व महर्षि पाणिनी विश्विविद्यालय के पूर्व कुलसचिव मोहन गुप्त के घर हुई चोरी में बदमाशों ने पहले रैकी की थी। रात में चौकीदार होने के चलते वे मकान में दिन में घुसे थे। चोरों ने दरवाजे लेकर अमलारी के तक के लॉक सब्बल से तोड़े। खास बात यह कि चोरों ने अलमारी के सिवाय किसी और सामान का हाथ भी नहीं लगाया। चोर करीब ४ लाख रुपए के नकदी और जेवरात ले गए।
पूर्व संभागायुक्त गुप्त के महाश्वेतानगर स्थित घर पर रविवार दोपहर को चोरी हो गई थी। चोर दोपहर में घर में घुसे थे। घटना के समय गुप्त अपने परिवर के साथ ग्वालियर शादी में गए थे। शाम को पड़ोसी ने दरवाजा खुला और टूटा देखकर चोरी की आशंका में उन्हें सूचना दी। सोमवार को बेटा पंकज मित्तल दोपहर में शहर पहुंचे और थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। मित्तल के मुताबिक चोरों ने जिस तरह वारदात को अंजाम दिया है उससे लगता है कि उन्होंने पहले से ही घर की रैकी कर रखी थी। मुख्य दरवाजे लेकर अंदर के कमरों के दरवाजे भी चोरों ने सब्बल से तोड़े। वहीं घर में रखी गोदरेज की अलमारी के लॉक भी सब्बल से उचकाए। मित्तल के अनुसार घटना की जानकारी लगने के बाद पिता मोहन गुप्त शहर नहीं आए वे अब २० को आएंगे। वहीं सोमवार को ही मकान में सीसीटीवी कैमरे और निजी सुरक्षा एजेंसी से कर्मचारी भी लगवा दिए हैं। हालांकि चोरी के बाद पुलिस आसपास के मकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों के बारे में जानकारी पता कर रही है।
यह सामान चुरा ले गए
६० हजार रुपए नकद, सोने की अंगुठी, तीन सोने के सिक्के, सोने का पेंडल, चंादी के आभूषण, चांदी के सिक्के। पूर्व संभागायुक्त गुप्त व उनकी पत्नी के पासपोर्ट तथा एक बैंक लॉकर की चॉबी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो