scriptग्रामीणों ने रोका…. नहीं माने और बह गए पानी में | The villagers stopped did not listen and got swept away in the water | Patrika News

ग्रामीणों ने रोका…. नहीं माने और बह गए पानी में

locationउज्जैनPublished: Aug 10, 2019 01:22:01 am

Submitted by:

Mukesh Malavat

पुल पार कर रहे दो किशोर बहे, एक को बचाया

patrika

rain,water,police,drowned,bike,shajapur,Villagers stopped,

शुजालपुर. कालापीपल मेहरखेड़ी शुजालपुर मार्ग पर ग्राम भीलखेड़ी स्थित नाले पर बने पुल को पार करने के दौरान बाइक सवार दो किशोर बाइक सहित बह गए। इन बाइक सवारों को ग्रामीणों ने रोकने का प्रयास भी किया, लेकिन पुल पर से पानी बहने के बाद भी इन्होंने बाइक निकालने की कोशिश की। पानी के तेज बहाव में बहे किशोर की तलाश रात तक जारी रही।
मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार की शाम लगभग 4.30 बजे रोहित पिता कैलाशनारायण जाटव व कपिल पिता जगदीश जाटव निवासी कालापीपल बाइक से आ रहे थे, भीलखेडी गांव के समीप बहने वाला नाला उफान पर चल रहा था और इसका पानी पुल से ऊपर बह रहा था तभी इन्होंने बाइक से पुल को पार करने का प्रयास किया, मार्ग पर मौजूद कुछ ग्रामीणों ने इन्हें रुकने के लिए इशारा भी किया, लेकिन उनकी हिदायत को अंदेखी करते हुए बाइक पानी में उतार दी। दोनों किशोर बाइक सहित नाले में बह गए, जिसमें से रोहित जाटव को बचा लिया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस थाना प्रभारी सहित एसडीओपी वीके द्विवेदी व बल मौके पर पहुंचा। गोताखोरों की मदद से कपिल जाटव की तलाश की
जा रही है।
पुलिस जवान ने नहीं की जान की परवाह
पुल पर से पानी बहने के कारण सूरक्षा की दृष्टि से पुलिस विभाग द्वारा आरक्षक राजकुमार बागवान की ड्यूटी पूल पर लगाई गई थी। राजकुमार शुजालपुर की ओर ड्यूटी दे रहा था तभी कालापीपल की ओर से आए इन दोनों किशोरों को बाइक पुल पर उतारते देखा तो आरक्षक ने रोकने के लिए आवाज भी लगाई और जब दोनों बाइक सहित बहते नजर आए तो आरक्षक ने तत्काल नाले में छल्लांग लगा दी और रोहित जाटव को पकडकऱ बाहर निकाला, जिसमें जवान की मदद ग्रामीण भैरूसिंह ने भी की। इतना ही नहीं आरक्षक राजकुमार ने रोहित को बाहर निकालने के बाद वापस नाले में छल्लांग लगाई और बह रहे कपिल का बचाने का भरसक प्रयास किया।
पुल पर पानी होने के बाद भी बाइक से उसे पार करने के दौरान दो युवक बह गए थे, जिसमें से एक को आरक्षक राजकुमार बागवान ने ग्रामीणों की मदद से बचा लिया। दूसरे की तलाश की जा रही है। इसके लिए आवश्यक साधन और तैराकों की मदद ली जा रही है।
– वीके द्विवेदी, एसडीओपी-शुजालपुर

ट्रेंडिंग वीडियो